scriptभारत से ”अंग्रेज” हार गए, लेकिन विरेंद्र सहवाग पर ”अंग्रेजी” लिखना पड़ा भारी | Patrika News

भारत से ”अंग्रेज” हार गए, लेकिन विरेंद्र सहवाग पर ”अंग्रेजी” लिखना पड़ा भारी

locationशाहडोलPublished: Oct 19, 2016 05:18:00 pm

Submitted by:

balram singh

वीरेंद्र सहवाग और मॉर्गन का ट्विटर पर आमना-सामना उस समय हुआ था जब रियो ओलंपिक के दौरान पीवी सिंधु और साक्षी मलिक के मेडल जीतने पर हो रहे जश्न पर मॉर्गन ने सवाल उठाया था।

virender sehwag

virender sehwag

भारत के पूर्व क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग ने कबड्डी वर्ल्ड कप में इंग्लैंड पर भारत की जीत के बाद ब्रिटिश पत्रकार पियर्स मॉर्गन पर फिर चुटकी ली है। वीरू के फैंस ने उनके इस ट्वीट को हाथों हाथ लिया और थोड़ी देर में ही हजारों लोगों ने लाइक कर दिया।
सहवाग ने टीम इंडिया के कबड्डी विश्वकप के सेमीफाइनल में जगह बनाते ही ट्वीट किया ” इंग्लैंड एक बार फिर विश्वकप से बाहर, केवल खेल बदला है। भारत ने 69-18 के अंतर से उन्हें रौंद दिया। भारत को सेमीफाइनल के लिए शुभकामनाएं। 
यहां गलती कर गए सहवाग

सहवाग ने लिखा था England loose in a World Cup again. उन्होंने ‘lose’ की जगह ‘loose’ लिख दिया था।

पियर्स मॉर्गन का जवाब

उन्होंने कहा ‘loose’ की जगह ‘lose’ आएगा
सहवाग और मॉर्गन पहले भी भिड़ चुके हैं

इससे पहले भी वीरेंद्र सहवाग और मॉर्गन का ट्विटर पर आमना-सामना उस समय हुआ था जब रियो ओलंपिक के दौरान पीवी सिंधु और साक्षी मलिक के मेडल जीतने पर हो रहे जश्न पर मॉर्गन ने सवाल उठाया था।
मॉर्गन ने उस समय लिखा था, ‘सवा अरब की आबादी वाला यह देश सिर्फ 2 मेडल्स जीतकर खुशी मना रहा है। यह कितना शर्मनाक है? 

मॉर्गन के इस ट्वीट पर वीरू ने उन्हें निशाने पर लिया था, ‘हम हर छोटी खुशी का भी मजा लेते हैं। जिस देश ने क्रिकेट की शुरुआत की यानी इंग्लैंड वह आज तक वर्ल्ड कप नहीं जीत सका और फिर भी वर्ल्ड कप खेलता है। क्या यह शर्मनाक नहीं है? 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो