scriptरक्षाबंधन पर बस स्टैंड और स्टेशन में दिखी चहल-पहल, यात्रियों का लगा हुजूम | Bus stand and station witnessed hustle and bustle on Rakshabandhan, cr | Patrika News
शाहडोल

रक्षाबंधन पर बस स्टैंड और स्टेशन में दिखी चहल-पहल, यात्रियों का लगा हुजूम

बीते एक हफ्ते से चल रही भीड़

शाहडोलAug 11, 2022 / 01:20 pm

shubham singh

रक्षाबंधन पर बस स्टैंड और स्टेशन में दिखी चहल-पहल, यात्रियों का लगा हुजूम

रक्षाबंधन पर बस स्टैंड और स्टेशन में दिखी चहल-पहल, यात्रियों का लगा हुजूम

शहडोल. रक्षाबंधन का त्योहार गुरुवार को मनाया जाएगा। त्योहार को लेकर जहां बाजारों में दिनभर रौनक नहीं वहीं बस स्टैंड व रेलवे स्टेशन में भी दिनभर आने-जाने वालों का तांता लगा रहा। बस स्टैंड में यात्रियों को असुविधा के साथ ही भीड़ का सामना करना पड़ रहा है। त्योहार के एक दिन पहले बस स्टैंड में जमकर भीड़ देखी गई। बस संचालक यात्रियों को ठसाठस भरकर ले जाते देखे गए। जिले सहित आसपास के शहरों के लिए बस संचालित हो रही है। जहां हर रोज सैकड़ंों बस का आवागमन बना रहता है। त्योहार आते ही स्थिति नियंत्रण से बाहर हो जाती है। त्योहार के एक दिन पहले बस स्टैंड में दोपहर से यात्रियों को हुजूम जुटना शुरू हो गया था। देर रात तक यात्रियों की भीड़ देखी गई। स्थिति यह है कि बसों में क्षमता से अधिक यात्रियों को बैठाया जाता रहा। सबसे ज्यादा भीड़ ब्योहारी, जयसिंहनगर, बुढार, कोतमा, राजनगर, रीवा, सतना आदि रूटों पर देखी गई।
रेलवे स्टेशन में भी दिखी भीड़
भाई बहन के अटूट बंधन के त्योहार को लेकर रेलवे स्टेशन में भी भीड़ देखी गई लोकल सहित एक्सप्रेस ट्रेनों में यात्रियों का हुजूम लगा था। शहडोल स्टेशन में दो दिन पहले से ही त्योहार के कारण भीड़ देखी जा रही थी। टिकट कांउटर में टिकट बुक कराने से लेकर जनरल टिकट की डिमांड रक्षाबंधन में बढ़ गई है। बुधवार को प्लेटफार्म एक,दो व तीन में बीते दिनों की अपेक्षा अधिक भीड़ देखने को मिली। जनरल डिब्बे की शीट खचाखच भरे होने के कारण लोकल यात्रियों को खड़े होकर जाने को मजबूर होना पड़ा। बुधवार को नर्मदा एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से करीब एक घंटे लेट आने के कारण यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

Home / Shahdol / रक्षाबंधन पर बस स्टैंड और स्टेशन में दिखी चहल-पहल, यात्रियों का लगा हुजूम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो