भाजपा नेता ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद भाजपा ने नेता को पार्टी से निलंबित कर दिया है।

By: Pawan Tiwari

Published: 22 Feb 2021, 10:53 AM IST

शहडोल. भाजपा के एक नेता पर रेप का आरोप लगा है। रेप का आरोप लगने के बाद भाजपा ने नेता को पार्टी से निलंबित कर दिया है। दरअसल, शहडोल जिले के भाजपा मंडल अध्यक्ष और उसके साथियों पर 20 साल की युवती को अगवा कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है।

भाजपा नेता पर आरोप है कि युवती को अगवा कर एक फार्महाउस में ले जाया गया, जहां उसके साथ गैंगरेप किया गया। इस पूरे मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है लेकिन इस मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने युवती के साथ 2 दिन तक गैंगरेप किया और फिर 20 फरवरी को पीड़िता को उसके घर के सामने फेंक कर फरार हो गए।

नशे की हालत में दुष्कर्म
पुलिस के अनुसार आरोपितों ने युवती के साथ नशे की हालत में सामूहिक दुष्कर्म किया। उन्‍हें नशीली दवाई देकर शराब भी पिलाने की बात सामने आ रही है। युवती की हालत गंभीर है। इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पार्टी से निष्कासित हुआ नेता
शहडोल जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सामूहिक दुष्कर्म के मामले में मुख्य आरोपी भाजपा नेता को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। भाजपा जिलाध्यक्ष ने पत्र जारी कर इसकी जानकारी दी है।

bjp leader
Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned