scriptरेमडेसिविर की कालाबाजारी करते पकड़ा | Caught black marketing of Remedisvir | Patrika News
शाहडोल

रेमडेसिविर की कालाबाजारी करते पकड़ा

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

शाहडोलApr 24, 2021 / 12:00 pm

amaresh singh

Caught black marketing of Remedisvir

शहडोल. कोरोना संक्रमित मरीजों को लगने वाले रेमडेसिविर इंजेक्शन का सौदा करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से पुलिस ने दो इंजेक्शन जब्त किए हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी के दो परिजन कोरोना संक्रमित थे। जिनके लिए चिकित्सकों ने रेमडेसिविर इंजेक्शन लिखा था। जिनमें से एक परिजन के स्वस्थ होने पर दो इंजेक्शन बच गए थे। जिन्हे लेकर आरोपी शुक्रवार की शाम मेडिकल स्टोर पहुंच गया। जहां आरोपी द्वारा मेडिकल स्टोर संचालक से डेढ़ गुने दाम पर दोनो इंजेक्शनों का सौदा किया जा रहा था। इससे पहले कि दोनों के बीच का सौदा हो पता वहां सादे ड्रेस में मौजूद पुलिस टीम ने आरोपी को पकड़ लिया।


1568 दाम, फिर क्यों 26 सौ में दिया
आरोपी द्वारा इंजेक्शन निर्धारित कीमत से कहीं ज्यादा पर मेडिकल स्टोर संचालक को उपलब्ध कराया जा रहा था। शासन द्वारा निर्धारित दाम 1568 रुपए है। उधर मेडिकल स्टोर संचालक द्वारा 26 सौ रुपए में दिया जा गया था।


चार की मौत, 13 पुलिसकर्मी संक्रमित
शहडोल. शुक्रवार को मेडिकल कॉलेज में कोरोना से चार लोगों की मौत हो गई है। चार लोगों को सांस लेने में दिक्कत होने पर आईसीयू में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के बाद भी लोगों के स्वास्थ्य में सुधार नहीं आ रहा था। कोरोना संक्रमण की चपेट में पुलिसकर्मी लगातार आ रहे हैं। ब्यौहारी पुलिस के 13 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। पुलिसकर्मियों की जब तबीयत खराब होने लगी तो फिर उन्होंने अपना जांच कराया। जांच में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। ब्यौहारी में एसपी अवधेश गोस्वामी और कलेक्टर डॉ सतेन्द्र सिंह भी गए थे।

Home / Shahdol / रेमडेसिविर की कालाबाजारी करते पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो