scriptकलेक्टर ने कहा- व्यवस्थित करें रिकार्ड, गुणवत्तापूर्ण हो निर्माण | Collector said- organize records, build quality | Patrika News
शाहडोल

कलेक्टर ने कहा- व्यवस्थित करें रिकार्ड, गुणवत्तापूर्ण हो निर्माण

कलेक्टर ने किया तहसील कार्यालय जयसिंहनगर का निरीक्षण

शाहडोलSep 25, 2020 / 01:05 pm

Ramashankar mishra

कलेक्टर ने कहा- व्यवस्थित करें रिकार्ड, गुणवत्तापूर्ण हो निर्माण

कलेक्टर ने कहा- व्यवस्थित करें रिकार्ड, गुणवत्तापूर्ण हो निर्माण

शहडोल. जनपद पंचायत जयसिंहनगर के भ्रमण के दौरान कलेक्टर डॉ. सतेंद्र सिंह ने तहसील कार्यालय जयसिंहनगर का अवलोकन किया। कलेक्टर ने निर्देशित किया कि का संधारण रिकॉर्ड रूम व्यवस्थित करें तथा रिकॉर्ड संधारण के लिए व्यवस्थित अलमारी आदि का निर्माण कराएं। तहसीलदार एवं नायब तहसीलदार कोर्ट, मीटिंग हॉल, नवनिर्मित रिकॉर्ड रूम का अवलोकन करते हुए कार्यपालन यंत्री पीडब्ल्यूडी डी.के. खरे को निर्देशित किया कि मीटिंग हॉल में फॉल्स सीलिंग, टाइल्स, पंखे, दरवाजा, खिड़की आदि लगवाए जाएं। साथ ही खिड़कियों में मच्छर रोधी जालियां लगाई जाए। कलेक्टर ने अपने समक्ष कराया मीटिंग हॉल का नाप-जोक कराया और निर्देशित किया कि जनपद जयसिंहनगर के सभी पटवारियों की मीटिंग हाल में बैठने की व्यवस्था की जाए।
एसडीएम कोर्ट का निरीक्षण
कलेक्टर ने एसडीएम कोर्ट के नवनिर्मित रिकॉर्ड रूम का अवलोकन करते हुए कार्यपालन यंत्री पीडब्ल्यूडी डी.के. खरे को निर्देशित किया कि टाइल्स, पंखे, दरवाजा, खिड़की आदि लगवाए जाएं। कलेक्टर ने एसडीएम कार्यालय में एसडीएम कोर्ट डायसतथा प्रवेश द्वार को व्यवस्थित करने की निर्देश दिए हैं। कलेक्टर ने एसडीएम कार्यालय में टीन सेड बनवाने के भी निर्देश दिए। साथ ही कलेक्टर तहसील कार्यालय जयसिंह नगर के निरीक्षण के दौरान वहां लोगों की समस्याएं सुनी तथा आवेदन प्राप्त कर संबंधित अधिकारियों को त्वरित निराकरण के निर्देश दिए।

Home / Shahdol / कलेक्टर ने कहा- व्यवस्थित करें रिकार्ड, गुणवत्तापूर्ण हो निर्माण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो