कांग्रेस ने की है यहां बड़ी बैठक, कई कमेटियों को होगा गठन

विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू

By: shivmangal singh

Published: 10 Feb 2018, 12:31 PM IST

शहडोल- कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं, संगठन को मजबूत करने और कार्यकर्ताओं में एकजुटता तथा संगठन की मजबूती को लेकर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय पर्यवेक्षक राजकुमार किराडू शहडोल पहुंचे और नगर के कांग्रेस भवन में जिले के पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर रायसुमारी की। बैठक के दौरान प्रदेश संगठन के चुनाव समन्वयक पूर्व सांसद मानिक सिंह विशेष रूप से उपस्थित रहे। राष्ट्रीय प्रेक्षक राजकुमार किराडू ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता अभी से विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाएं।

इसी महीने कमेटियों की गठन
राष्ट्रीय प्रेक्षक राजकुमार किराडू ने कार्यकर्ताओं से कहा कि संगठन को मजबूत करने के लिए जिले के सभी ब्लाक और मण्डलम तथा बूथ कमेटियों का गठन इसी महीने किया जाएगा। उन्होंने बताया कि हर ब्लॉक और मण्डलम तथा बूथ कमेटियों की बैठक लेने के बाद कमेटियों का गठन नए सिरे से किया जाएगा, जिसमें पार्टी के सक्रिय सदस्यों और कार्यकर्ताओं को शामिल किया जाएगा।

ऐसे होगा संगठन मजबूत
राजकुमार किराडू ने आगे कहा कि कि पार्टी कार्यकर्ता आपस में एकता बनाएं और संगठन को मजबूती प्रदान करें जब संगठन मजबूत होगा तभी हम विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज कर सकेंगे। इस दौरान ब्यौहारी क्षेत्र के विधायक रामपाल सिंह, पूर्व विधायक कमला सिंह, कांग्रेस जिला अध्यक्ष नीरज द्विवेदी, पियूश, हरिमोहन तिवारी, अजय अवस्थी, अनुज मिश्रा, राजीव शर्मा, उमा धुर्वे, प्रदीप सिंह, विनोद पाठक के अलावा जिले के हर मोर्चे और संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहे।

---------------------------

नेशनल लोक अदालत का आयोजन आज
शहडोल- नेशनल लोक अदालत का आयोजन 10 फरवरी को जिला मुख्यालय सहित तहसील न्यायालय ब्यौहारी, जयसिंहनगर एवं बुढ़ार में जिला एवं सत्र न्यायाधीश, अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण आरके सिंह के निर्देशन में किया जाएगा। उक्त लोक अदालत में आपराधिक, दीवानी, पारिवारिक, धारा 138 एनआई एक्ट, मोटर दुर्घटना दावा अधिकरण क्लेम प्रकरण, जिला न्यायालय में लंबित राजस्व प्रकरण व अन्य प्रकार के राजीनामा योग्य प्रकरण एवं बैंक रिकवरी, विद्युत, नगरपालिका के जलकर व संपत्तिकर संबंधित एवं बीएसएनएल के पूर्ववाद प्रकरणों एवं समस्त प्रकृति के प्रकरणों का भी समझौते के आधार पर निराकरण किया जाएगा।

Congress
Show More
shivmangal singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned