scriptलोगों को सता रहा कोरोना का डऱ, नपा के पास नहीं सेनेटाइजर की व्यवस्था | Corona's fear of persecuting people, NPA does not have a sanitary syst | Patrika News

लोगों को सता रहा कोरोना का डऱ, नपा के पास नहीं सेनेटाइजर की व्यवस्था

locationशाहडोलPublished: Mar 31, 2020 07:37:56 pm

Submitted by:

lavkush tiwari

नपा ने कराया ब्लीचिंग और कीटनाशक का छिड़काव

kachra

kachra

शहडोल. कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने नपा के पास नगर की कालोनियों और वार्डों को सेनेटाइज करने तक की व्यवस्था नहीं है। जिससे नगर कालोनियों और वार्डों में कोरोना संक्रमण से बचने के एहतियाती कदम अब तक नहीं उठाए गए हैं। नपा द्वारा अब तक मुख्यालय के कलेक्ट्रेट, बस स्टैंड और नपा कार्यालय को सेनेटाइज किया गयाहै, वहीं नगर के वार्डों में कीटनाशक और ब्लीचिंग पावडऱ का छिड़काव कराया गया है।
नपा के पास नहीं है सेनेटाइजर-
नपा कर्मचारियों और नपा कार्यालय में ही नपा के पास सेनेटाइजर तक की व्यवस्था अब तक नहीं की गई है, जिससे नपा के कर्मचारियों और कार्यालय में ही सेनेटाइजर को लेकर बराबर मांग की जा रही है। नपा इस मामले को लेकर अब तक गंभीर नहीं है।
नगर का कोई वार्ड और कालोनी नहीं हुई सेनेटाइज-
नगर के कोई वार्ड और कालोनी को नपा द्वारा सेनेटाइज नहीं किया गया है, जिससे संक्रमण फैलने का डऱ लोगों में बना हुआ है। बताया गया है कि नगर के सोहागपुर, घरौला मुहल्ला, पाण्डवनगर, पुरानी बस्ती, सिंहपुर रोड़, बाजार एरिया, सब्जी मण्डी, हाउसिंग बोर्ड कालोनी, सिंहपुर रोड़, बलपुरवा समेत नगर के अन्य रिहायसी कालोनियों और वार्डों को सेनेटाइज नहीं किया गया है। वहीं नगर की मुख्य सड़कों को छोड़कर कहीं कालोनी और वार्डों में फागिंग तक नहीं कराई गई है।
सेनेटाइज करने की नहीं है व्यवस्था
नगर की कालोनियों में ब्लीचिंग और कीटनाशक दवाइयों का छिड़काव कराया जा रहा है। अभी कालोनियों को सेनेटाइज करने की व्यवस्था नहीं की हो सकी है। सेनेटाइजर नहीं उपलव्ध होने के कारण समस्या आ रही है।
अजय श्रीवास्तव
सीएमओ
नपा-शहडोल
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो