scriptपूल क्लब की आड़ में चल रहा था क्रिकेट सट्टा, पुलिस की गिरफ्त में आते ही हुए कई खुलासे | Cricket satta in shahdol, read crime news shahdol | Patrika News
शाहडोल

पूल क्लब की आड़ में चल रहा था क्रिकेट सट्टा, पुलिस की गिरफ्त में आते ही हुए कई खुलासे

घनघनाते रहे अफसरों के फोन

शाहडोलMay 29, 2018 / 12:31 pm

Akhilesh Shukla

Cricket satta in shahdol, read crime news shahdol

पूल क्लब की आड़ में चल रहा था क्रिकेट सट्टा, पुलिस की गिरफ्त में आते ही हुए कई खुलासे

शहडोल- क्रिकेट का खेल पूरे देश में लोगों के सिर चढ़कर बोलता है, और अभी हाल ही में आईपीएल टूर्नामेंट खत्म हुआ है, जहां चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने बाजी मारी है, फाइनल मैच चेन्नई सुपरङ्क्षकग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया, मैच रोमांचक रहा, और इसी मैच को लेकर शहडोल में चल रहा था क्रिकेट सट्टा, जिसका पर्दाफाश किया यहां की पुलिस ने, इतना ही नहीं इस दौरान तीन सटोरियों को पुलिस ने अपने गिरफ्त में भी लिया है।

 

दरअसल शहर के बीचोबीच सर्वोदय मार्केट में पूल क्लब की आड़ में आईपीएल का सट्टा लगाया जा रहा था। सटोरियों द्वारा हर गेंद में दांव लगाए जा रहे थे। कोतवाली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सर्वोदय मार्केट में दबिश दी। यहां पर पुलिस टीम ने आईपीएल का सट्टा खिलाने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि मुख्य सरगना अभी भी फरार है।

Cricket satta in shahdol, read crime news shahdol

कोतवाली प्रभारी विकास सिंह के नेतृत्व में यह कार्रवाई 27 मई की रात 11 बजे की है। प्रभारी विकास सिंह के अनुसार सर्वोदय मार्केट में मोंटी उर्फ हासिम निवासी इतवारी मोहल्ला, असरफ खान उर्फ भैईयन निवासी इतवारी मोहल्ला और कार्तिकेय अग्रवाल निवासी वार्ड 12 शहडोल को आईपीएल का सट्टा खिलाते पकड़ा है।

पुलिस ने आरोपियों से मोबाइल सहित नकदी और टीवी जब्त की है। आरोपी मोबाइल और लाइन लेकर आईपीएल सट्टा लगाते थे। पुलिस की इस कार्रवाई में प्रभारी विकास सिंह, एएसआई रजनीश तिवारी, रामराज पांडेय, विमल मिश्रा, सुरेश अहिरवार, मायाराम, राजेन्द्र सिंह, मनोज अहिरवार, निर्मल मिश्रा, चन्द्रप्रताप सिंह की भूमिका रही।

 

सरगना रजिस्टर में मेटेंन करता था रिकार्ड

पुलिस के अनुसार मुख्य आरोपी सरगना नवीन सिंधी आईपीएल सट्टे का संचालन कराता था। सभीआरोपी कमिशन नवीन सिंधी को देते थे। आरोपियों ने आईपीएल सट्टा के लिए महानगरों से लाइन ले रखी थी। इतना ही नहीं आरोपियों ने बकायदा रजिस्टर मेंटेन किया था। जिसमें सांकेतिक तरीके से शब्द लिखे थे।

Home / Shahdol / पूल क्लब की आड़ में चल रहा था क्रिकेट सट्टा, पुलिस की गिरफ्त में आते ही हुए कई खुलासे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो