scriptसूदखोर सहित तीन बदमाशों पर जिला बदर की कार्रवाई | District Badar action on three miscreants including usurer | Patrika News
शाहडोल

सूदखोर सहित तीन बदमाशों पर जिला बदर की कार्रवाई

पत्रिका ने सूदखोर के खिलाफ प्रकाशित की थी खबर

शाहडोलNov 24, 2020 / 10:12 pm

amaresh singh

District Badar action on three miscreants including usurer

सूदखोर सहित तीन बदमाशों पर जिला बदर की कार्रवाई

शहडोल। कलेक्टर ने सूदखोर सहित तीन बदमाशों पर जिला बदर की कार्रवाई की है। सूदखोर श्रवण चौधरी लोगों को सूदखोरी के जाल में फंसाकर प्रताडि़त कर रहा था। इसने एक वृद्ध किसान को सूदखोरी के चंगुल में फंसा लिया था और उसे लगातार प्रताडि़त कर रहा था। वृद्ध द्वारा मूलधन लौटाने के बाद भी उसका पैसा खत्म नहीं हो रहा था। इससे परेशान होकर वृद्ध ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस खबर को पत्रिका ने प्रमूखता के साथ प्रकाशित किया था। इसके बाद सूदखोर के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई हुई है।


एसपी ने कलेक्टर न्यायालय में प्रस्तुत किया प्रतिवेदन
एसपी द्वारा कलेक्टर न्यायालय में प्रस्तुत प्रतिवेदन के आधार पर लूट, चेारी, गाली-गलौज, मारपीट, अवैध शस्त्र जैसे गंभीर अपराध कर लोगों की शांति, शारीरिक एवं संपत्ति के संबंध में भय उत्पन्न करने वाले एवं दहशत का माहौल बनाकर रहने वाले तीन बदमाशों के खिलाफ उनके अपराधिक गतिवधियों को नियंत्रण में रखने के लिए जिले एवं जिले की सीमा से लगे जिलों रीवा, सीधी, अनूपपुर, डिंडोरी एवं उमरिया से बाहर रहने के लिए कलेक्टर ने जिला बदर की कार्रवाई की है। जिन बदमाशों के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की गई है। उसमें श्रवण चौधरी निवासी चौधरी मोहल्ला, बुढ़ार, शुभम बत्रा निवासी घरौला मोहल्ला तथा नफीस खान निवासी पुरानी बस्ती अण्डर ब्रिज रेलवे लाइन के पास शामिल हैं।

Home / Shahdol / सूदखोर सहित तीन बदमाशों पर जिला बदर की कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो