मध्यप्रदेश के इस बड़े नेता ने कहा, भाजपा से बेटियां बचाओ

मध्यप्रदेश के इस बड़े नेता ने कहा, भाजपा से बेटियां बचाओ

Shiv Mangal Singh | Publish: Sep, 07 2018 07:42:22 PM (IST) Shahdol, Madhya Pradesh, India

जयसिंनहगर की सभा में सीएम व पीएम पर गरजे, आदिवासियों को बताया भारत का गौरव, कहा तलवार और ढाल दोनों बनूंगा
भरी बरसात में सुनने छतरी लेकर खड़े रहे लोग, दूसरे लुभावने वादे भी किए

 

 

शहडोल। झमाझम बारिश के बीच जयसिंहनगर के हायर सेकेण्ड्री स्कूल मैदान में परिवर्तन यात्रा में शामिल होने आए पूर्व केन्द्रीय मंत्री व प्रदेश चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया प्रदेश व केन्द्र सरकार पर जमकर बरसे। उन्होने कहा मोदी, योगी और प्रदेश में ढोंगी सरकार चला रहे हैं जिन्हे न तो युवाओं के रोजगार की चिंता है और न ही प्रदेश की नजता के दु:ख दर्द से कोई सरोकार है। प्रदेश में बढ़ रहे महिला अपराध को लेकर उन्होने कहा कि सरकार को बेटी बचाओ नहीं भाजपा से बेटियों को बचाओ योजना बनानी चाहिए। प्रदेश के मुखिया उडऩ खटोला में उड़ते हैं और आलीशान बस में बैठकर जनता का आशीर्वाद लेने निकलते हैं उन्हें यहां की सड़कों का हाल कहां से पता चलेगा। इस भरी बरसात में आज यहां जो आदिवासी समाज के लोग एकत्रित हैं वह भारत के गौरव के समान हैं और मैं इनकी तलवार और ढाल दोनों बनूंगा। साइकिल पर चलने वाले प्रदेश सरकार के नुमांइदे 14 वर्ष से अरब पति खरब पति बन चुके हैं जबकि गरीब और भी गरीबी के दल-दल में समाता जा रहा है। करोड़ों के इन्वेस्टर मीट का दिखावा करते हैं एक भी औद्यागिक केन्द्र खुला हो तो बताओ यदि कांग्रेस की सरकार आई तो हम औद्योगिक क्रान्ति लाएंगे और युवाओं को रोजगार देंगे। किसानों को मण्डी में नगद भुगतान किया जाएगा। नोटबन्दी लगाने वाली सरकार को जनता बोटबन्दी से जवाब दे। श्री सिंधिया ने कहा कि जनता के लिए मैदान में उतरा हूं अब जनता की मर्जी से सरकार चलेगी। सिंधिया परिवार हमेशा प्राण जाए पर बचन न जाए के रास्ते पर चला है। दूसरो का दु:ख दर्द बांटने का काम किया है। परिवर्तन यात्रा में मुख्य रूप से कोतमा विधायक मनोज अग्रवाल, ब्यौहारी विधायक रामपाल सिंह, नीरज द्विवेदी, जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष आजाद बहादुर सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष सुभाष गुप्ता, रवीन्द्र तिवारी, उमा धुर्वे, संतोष शुक्ला, युकां के प्रदेश महासचिव अजय अवस्थी, जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा, कार्यकारी अध्यक्ष राजीव शर्मा, पूर्व नगर अध्यक्ष पीयूष शुक्ला, प्रभात पाण्डेय, राजू सिंह, शैलेन्द्र सिंह, शरद कोल, चन्द्रमा तिवारी, ध्यान सिंह, दिब्या सिंह, प्रमोद जैन, पूर्व ब्लाक अध्यक्ष गोहपारू अनिल मिश्रा, सुमित गुप्ता, अभिषेक मिश्रा, आशीष तिवारी, सचिन मिश्रा,अतुल तिवारी के साथ वरिष्ठ पदाधिकारी व महिला नेत्री मौजूद रही।
काला झंडा दिखाने का प्रयास
परिवर्तन यात्रा में शामिल होने आए प्रदेश चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया को कार्यक्रम स्थल के मुख्य द्वारा पर ही कुछ युवकों ने काला झंडा दिखाने का प्रयास किया। जिन्हे पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पुलिस हिरासत में आए अनुराग द्विवेदी ने बताया कि उसे व उसके साथी शुभम द्विवेदी एवं अजय पाठक के साथ सिंधिया की मौजूदगी में गार्डों ने उनके साथ बेरहमी से मारपीट की है। मामले की शिकायत भी युवकों द्वारा थाना में की गई है। युवकों का कहना था कि वह एससी एसटी एक्ट का विरोध करने पहुंचे थे।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned