scriptइनकी लापरवाही से कोटा के उम्मेद पार्क में उजड़ गए पौधे | Court Notice to District Collector and Mayor | Patrika News
शाहडोल

इनकी लापरवाही से कोटा के उम्मेद पार्क में उजड़ गए पौधे

कोटा के नयापुरा में स्थित उम्मेद पार्क का सौंन्दर्यीकरण व रखरखाव की मांग को लेकर पेश जनहित याचिका पर अदालत ने गुरुवार को जिला कलक्टर व महापौर समेत 4 जनों को नोटिस जारी किए हैं।

शाहडोलJul 06, 2017 / 10:14 pm

​Vineet singh

Court Notice to District Collector and Mayor

Court Notice to District Collector and Mayor

नयापुरा स्थित उम्मेद पार्क का सौंन्दर्यीकरण व रखरखाव की मांग को लेकर पेश जनहित याचिका पर अदालत ने गुरुवार को जिला कलक्टर व महापौर समेत 4 जनों को नोटिस जारी किए हैं।

एडवोकेट कमलचंद गुप्ता, वीरेन्द्र कुमार सक्सेना, उमेश कुमार सक्सेना व श्रीनाथ शर्मा की ओर से जिला कलक्टर, महापौर, निगम आयुक्त व न्यास सचिव के खिलाफ स्थायी लोक अदालत में याचिका पेश की। इसमें कहा कि शहर के बीच नयापुरा में स्थित उम्मेद पार्क में कई तरह के फूलदार व सुगंधित पौधे थे, लेकिन न्यास व निगम की अनदेखी व लापरवाही के चलते सारे पौधे उजड़ गए। रखरखाव नहीं होने से पार्क की दशा भी खराब हो रही है। 
यह भी पढ़ें
हरियालो राजस्थान, पत्रिका महाभियान से जुड़ता कारवा


शहर के अन्य पार्कों के सौन्दर्यीकरण पर लाखों रुपए खर्च किए जा रहे हैं, जबकि उम्मेद पार्क की अनदेखी की जा रही है। पार्क का सौन्दर्यीकरण व रखरखाव के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया जाए। अदालत ने याचिका स्वीकार करते हुए सभी को नोटिस जारी कर 3 अगस्त को जवाब देने को कहा है।

Home / Shahdol / इनकी लापरवाही से कोटा के उम्मेद पार्क में उजड़ गए पौधे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो