scriptपत्नी से थी नजदीकियां, दो युवक कर रहे थे ब्लैकमेल, मौत का बताया जिम्मेदार | Had closeness with wife, two youths were doing blackmail, told respons | Patrika News
शाहडोल

पत्नी से थी नजदीकियां, दो युवक कर रहे थे ब्लैकमेल, मौत का बताया जिम्मेदार

सुसाइड नोट में लिखा- परिवार के खिलाफ जाकर की शादी, प्रेम में जान दे रहा हूंपत्नी की हत्या कर सर्विस पिस्टल से एसआई की खुदकुशी मामले में सामने आया नया मोड़

शाहडोलOct 31, 2021 / 10:50 pm

Ramashankar mishra

पत्नी से थी नजदीकियां, दो युवक कर रहे थे ब्लैकमेल, मौत का बताया जिम्मेदार

पत्नी से थी नजदीकियां, दो युवक कर रहे थे ब्लैकमेल, मौत का बताया जिम्मेदार

शहडोल. शहर के पटेल नगर में पुलिस अधिकारी द्वारा पत्नी की हत्या के बाद गोली मारकर खुदकुशी करने के मामले में नया मोड़ सामने आया है। दूसरे दिन घर की सर्चिंग में डायरी के बीच दबा एक सुसाइड नोट मिला है। एसआई हीरा सिंह ने सुसाइड नोट में लिखा है- मैं पत्नी से दिल से मोहब्बत करता था। परिवार के राय के खिलाफ जाकर शादी किया हूं। प्रेम में जान दे सकता हूं। जान दे रहा हूं और जान ले रहा हूं। सुसाइड नोट में एसआई ने दो युवकों से पत्नी की नजदीकियों की भी बात लिखी है। अपनी और पत्नी की मौत का जिम्मेदार भी युवकों को बताया है। लिखा है कि दोनों युवकों द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा था। वह पत्नी के पूर्व परिचित थे। मामले में नया मोड़ सामने आने के बाद पुलिस की जांच भी बदल गई है। पुलिस ने परिजनों और नजदीकियों का भी बयान दर्ज किया है।
तथ्यों को कर रहे वैरिफाइ, हैंड राइटिंग का कर रहे मिलान
पुलिस के अनुसार, सुसाइड नोट में सामने आए तथ्यों को वैरिफाइ किया जा रहा है। इसके अलावा हैंड राइटिंग का भी मिलान किया जा रहा है। एक्सपर्ट को भी अधिकारियों ने शहडोल बुलाया है। अधिकारियों का कहना है कि हैंड राइटिंग प्रथम दृष्टया एसआई की ही बताई जा रही है।
रीवा कहकर बाइक से सर्विस रिवाल्वर के साथ निकला
पुलिस अधिकारियों ने रीवा थाने में भी सहयोगियों से पूछताछ की है। जिसमें सामने आया है कि एसआई हीरा सिंह शनिवार की सुबह अचानक रीवा जाने के लिए कहकर निकले थे लेकिन काफी समय तक वापस थाना नहीं पहुंचे। बाद में पता चला कि बाइक लेकर ही शहडोल पहुंच गए हैं। एसआई खुद के साथ सर्विस रिवाल्वर लेकर रीवा से शहडोल के लिए निकला था। शहडोल पहुंचते ही कमरा बंद करके पहले पत्नी की गोली मारकर हत्या की। बाद में उसी पिस्टल से खुद के सिर से सटाकर गोली मार ली थी।
पीएम में लेटलतीफी, मेडिकल कॉलेज में कराया पीएम
एसआई और पत्नी का पीएम करने में भी लेटलतीफी हुई। दूसरे दिन पीएम के लिए ले जाया गया। जिला अस्पताल में पीएम न होने की वजह से मेडिकल कॉलेज में पीएम कराया गया। शाम को परिजनों को शव दिया गया। घटना के बारे में सुनने वाला हर कोई स्तब्ध था।
युवकों की पतासाजी के लिए दबिश
पुलिस अधिकारियों के अनुसार, युवकों के नाम सामने आने के बाद तलाश की जा रही है। दोनों युवक अनूपपुर जिले के बताए जा रहे हैं। दोनों युवकों की गिरफ्तारी के लिए टीम भी अलग-अलग जगहों में दबिश दे रही है। साइबर सेल के अधिकारी भी मामले में अलग-अलग बिंदुओं में जांच कर रहे हैं। इसमें कॉल रेकार्ड भी मिला है। पुलिस अधिकारियों की मानें तो हिरासत में लेने के बाद जांच बढऩे के साथ ही दोनों युवकों पर मामला भी दर्ज किया जाएगा।

Home / Shahdol / पत्नी से थी नजदीकियां, दो युवक कर रहे थे ब्लैकमेल, मौत का बताया जिम्मेदार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो