scriptक्रिकेट के दीवानों, इन्हें पहचानों : 50 लाख में बिका सीकर का लाल, अब आईपीएल के मैदान में दिखाएगा अपना कमाल | Gujarat Lions purchased 50 million | Patrika News
शाहडोल

क्रिकेट के दीवानों, इन्हें पहचानों : 50 लाख में बिका सीकर का लाल, अब आईपीएल के मैदान में दिखाएगा अपना कमाल

आईपीएल की नीलामी में गुजरात लायंस ने नाथूसिंह को 50 लाख में खरीदा था। नाथू सिंह की बेस प्राइस 30 लाख रुपए थी। पिछले सीजन में नाथूसिंह की 3.20 करोड़ में नीलामी हुई थी।

शाहडोलFeb 20, 2017 / 01:44 pm

dinesh rathore

कभी पहनने के लिए जूते नहीं थे। लेकिन जज्बा था क्रिकेटर बनने का। सपनों को पूरा करने के लिए कभी चप्पलों से खेला लेकिन हार नहीं मानी। यह कहानी के सीकर के क्रिकेटर नाथूसिंह की। सोमवार को हुई आईपीएल की नीलामी में गुजरात लायंस ने नाथूसिंह को 50 लाख में खरीदा था। नाथू सिंह की बेस प्राइस 30 लाख रुपए थी। पिछले सीजन में नाथूसिंह की 3.20 करोड़ में नीलामी हुई थी। पत्रिका से बातचीत में नाथू ने बताया कि पैसे मेरे के लिए कोई मायने नहीं रखते। मेरा मकसद सिर्फ क्रिकेट खेलना है। नाथूसिंह ने बताया कि अगला लक्ष्य भारतीय टीम तक का सफर तय करना है।
सुधर जाओ! आ गई है इनकी शामत, अब मिलेगा नोटिस, फिर भी नहीं सुधरे तो जा सकती है नौकरी

इसलिए मिली नाथू को जगह

140 की स्पीड से गेंदबाजी के बाद नाथूसिंह चर्चा में आया। पहले ही रणजी मैच में दिल्ली के खिलाफ सात विकेट लेकर सबको चौका दिया था। इसके बाद नाथू को कई प्रतियोगिताओं में मौका मिला।

Home / Shahdol / क्रिकेट के दीवानों, इन्हें पहचानों : 50 लाख में बिका सीकर का लाल, अब आईपीएल के मैदान में दिखाएगा अपना कमाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो