scriptशहर में बकायादारों की लगेगी होर्डिंग, नपा करेंगी दुकानों में तालाबंदी | Hoarders will be installed in the city, nappy will lock in shops | Patrika News
शाहडोल

शहर में बकायादारों की लगेगी होर्डिंग, नपा करेंगी दुकानों में तालाबंदी

एक सप्ताह में बकाया राशि जमा नहीं करने पर नपा करेगी राजसात की कार्रवाई

शाहडोलFeb 21, 2020 / 09:07 pm

lavkush tiwari

Hoarders will be installed in the city, nappy will lock in shopsशहर में बकायादारों की लगेगी होर्डिंग, नपा करेंगी दुकानों में तालाबंदी

Hoarders will be installed in the city, nappy will lock in shopsशहर में बकायादारों की लगेगी होर्डिंग, नपा करेंगी दुकानों में तालाबंदी,शहर में बकायादारों की लगेगी होर्डिंग, नपा करेंगी दुकानों में तालाबंदी,शहर में बकायादारों की लगेगी होर्डिंग, नपा करेंगी दुकानों में तालाबंदी,शहर में बकायादारों की लगेगी होर्डिंग, नपा करेंगी दुकानों में तालाबंदी,शहर में बकायादारों की लगेगी होर्डिंग, नपा करेंगी दुकानों में तालाबंदी,शहर में बकायादारों की लगेगी होर्डिंग, नपा करेंगी दुकानों में तालाबंदी,शहर में बकायादारों की लगेगी होर्डिंग, नपा करेंगी दुकानों में तालाबंदी,शहर में बकायादारों की लगेगी होर्डिंग, नपा करेंगी दुकानों में तालाबंदी,शहर में बकायादारों की लगेगी होर्डिंग, नपा करेंगी दुकानों में तालाबंदी,शहर में बकायादारों की लगेगी होर्डिंग, नपा करेंगी दुकानों में तालाबंदी,शहर में बकायादारों की लगेगी होर्डिंग, नपा करेंगी दुकानों में तालाबंदी,शहर में बकायादारों की लगेगी होर्डिंग, नपा करेंगी दुकानों में तालाबंदी,शहर में बकायादारों की लगेगी होर्डिंग, नपा करेंगी दुकानों में तालाबंदी

शहडोल. शासन की सख्ती के बाद नपा ने भी नगर के बकायादारों से राशि वसूली करने के लिए सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। नपा द्वारा गुरुवार की शाम आयोजित राजस्व अधिकारियों और कर्मचारियों की बैठक के दौरान दुकानों की बकाया राशि जमा नहीं करने वाले ऐसे दुकानदारों पर कार्रवाई करने का निर्णय लिया है, जिन्होने नीलामी में दुकानें ली और बकाया राशि जमा नहीं की। नपा ने बकायादारों को एक सप्ताह का समय दिया है, राशि जमा नहीं करने पर तालाबंदी करते हुए दुकान निरस्त करने की कार्रवाई करने का निर्णय लिया है।
दुकानों में नपा करेगी ताला बंदी-
नपा द्वारा बैठक में निर्णय लिया गया है कि दुकान नीलामी के अपसेट प्राइज की बकाया 40 दुकानदारों पर बकाया राशि 3 करोड़ 20 लाख रुपए जमा नहीं करने वालों की दुकानों में तालाबंदी की जाएगी। नपा ने बकाया राशि जमा करने के लिए एक सप्ताह की समय सीमा निर्धारित की है। बताया गया है कि नगरपालिका द्वारा नगर में इसी तरह कुल 310 दुकानें आवंटित की गई हैं, जिनमें किराएदारों ने 28 लाख 96 हजार रुपए की किराए की राशि जमा नहीं की है।
ब्लैक लिस्टेडकर राजसात की कार्रवाई-
नगर के दुकानदारों द्वारा राशि जमा नहीं करने पर नपा द्वारा दुकानों में तालाबंदी के साथ राजसात की कार्रवाई की जाएगी। वहीं नीलामीकार का नाम ब्लैक लिस्टेड कर दुकान के नीलामी की कार्रवाई निरस्त करते हुए दुकानदारों द्वारा जमा की गई समस्त राशि जब्त कर राजसात की कार्रवाई की जाएगी।
शहर की होर्डिंग में नाम कराया जाएगा दर्ज-
बैठक के दौरान नपा अधिकारियों और कर्मचारियों ने संपत्तिकर, समेकितकर, नगरीय विकास उपकर एवं शिक्षा उपकर और दुकान किराए के बड़े बकाएदारों के नामों की सूची नगर के प्रमुख मार्गों में होर्डिंग में दर्ज कराने का निर्णय लिया है।
एक सप्ताह में जमा करनी होगी राशि
बकाया दुकानदारों और संपत्तिकर सहित दुकानों की नीलामी की राशि जमा नहीं करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। बकाया राशि जमा करने एक सप्ताह का समय दिया गया है। इसके दुकानों में तालाबंदी और राजसात की कार्रवाई के साथ बकायादारों के नाम शहर की होर्डिंग में दर्ज कराए जाएंगे।
अजय श्रीवास्तव
सीएमओ
नपा-शहडोल

Home / Shahdol / शहर में बकायादारों की लगेगी होर्डिंग, नपा करेंगी दुकानों में तालाबंदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो