scriptकारों की आमने-सामने भिड़ंत में चार ने मौके पर दम तोड़ा, मरने वालों में सीईओ भी | horrible accident in mandla, four dead including CEO | Patrika News
शाहडोल

कारों की आमने-सामने भिड़ंत में चार ने मौके पर दम तोड़ा, मरने वालों में सीईओ भी

नेशनल हाइवे 30 पर हुआ दर्दनाक हादसा, कारों के उड़े परखच्चे, दो लोग घायलों की हालत बनी हुई है गंभीर

शाहडोलSep 22, 2018 / 07:32 pm

shivmangal singh

shahdol

कारों की आमने-सामने भिड़ंत में चार ने मौके पर दम तोड़ा, मरने वालों में सीईओ भी

मंडला/भुआबिछिया. दो कारों की जोरदार भिड़ंत में चार लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। इन मरने वालों में एक सीईओ और पति-पत्नी भी शामिल हैं। हादसे के दौरान कारों के परखच्चे उड़ गए। दो लोग इस हादसे में घायल हुए हैं, उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत भी गंभीर बनी हुई है। घटनास्तल का दृश्य इतना हृदय विदारक था कि जिसने भी मौके पर देखा उसकी भी हालत खराब हो गई। लोगों ने बहुत हिम्मत करके लोगों के शव निकाले, घायलों को कारों में से निकाला। डायल 100 को फोन करके घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। नेशनल हाइवे 30 पर मंडला जिले के बिछिया थानांतर्गत दो कारें आमने-सामने टकरा गईं। जिसमें जनपद पंचायत बिछिया सीईओ सहित चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में सिवनी जिले के भीमगढ़ निवासी दंपती भी शामिल हैं।
शनिवार की दोपहर बिछिया जनपद पंचायत सीईओ राहुल संकते मंडला की ओर से कार एमपी 20 सीई 2155 से बिछिया डï्यूटी पर जा रहे थे। इसी दौरान ग्राम चिकलहा के पास कोरबा से आ रही दूसरी कार डब्लूबी 02-0933 से जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें घटना स्थल पर ही राहुल संकते, ओमप्रकाश भारद्वाज निवासी सिवनी भीमगढ़, दंपती सुनीता पटेल और पुरुषोत्तम पटेल निवासी सिवनी भीमगढ़ की मौके पर ही मौत हो गई। चालक राजेश बैरागी पिता केशव प्रसाद बैरागी निवासी खैरी मंडला और अनुपम दुबे पिता वीके दुबे निवासी स्टेट बैंक कॉलोनी मंडला को गंभीर हालात में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद राहगीरों ने घायलों को किसी तरह कार से बाहर निकाला। हादसे की सूचना मौके में मौजूद लोगों ने डायल 100 व 108 एम्बुलेंस को दी। एम्बुलेंस 108 कर्मचारियों ने तत्काल घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। शवों का पीएम बिछिया सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में किया गया।

Home / Shahdol / कारों की आमने-सामने भिड़ंत में चार ने मौके पर दम तोड़ा, मरने वालों में सीईओ भी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो