scriptबाजार में सब्जी के दामों में भारी इजाफा | Huge increase in vegetable prices in the market | Patrika News
शाहडोल

बाजार में सब्जी के दामों में भारी इजाफा

सब्जी खरीददारों पर दिख रही मंहगाई की मार

शाहडोलOct 14, 2019 / 08:57 pm

brijesh sirmour

Huge increase in vegetable prices in the market

Huge increase in vegetable prices in the market

शहडोल/धनपुरी. वैसे तो मंहगाई की मार से हर कोई परेशान है, लेकिन वर्तमान में जिस तरह से सब्जी के दामों में बढ़ोत्तरी हो रही है, वह लोगो के घरो के बजट को बिगाडऩे का काम कर रहा है। पिछले दो सप्ताह से सब्जी के दामों में अचानक बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। नगर में साप्ताहिक बाजार रविवार के दिन टमाटर 60 रुपए प्रति किलो, गोभी 80 रुपए प्रति किलो, भाटा 40 रुपए प्रति किलो, भिण्डी 40 रुपए प्रति किलो, लौकी 40 रुपए प्रति किलो, करेला 60 रुपए प्रति किलो, बरबटी 50 रुपए प्रति किलो, आलू 20 रुपए प्रति किलो, प्याज 50 रुपए प्रति किलो, धनिया 300 रुपए प्रति किलो, मिर्च 100 रुपए प्रति किलो, कद्दू 40 रुपए प्रति किलो में बिक रहा था।
बाजार आये सदन कपूर का कहना था कि पहले तो आदमी 100 रुपए में ही झोले भर सब्जी खरीद लेता था, लेकिन अब 300 रुपए में भी झोला नही भरता है। सब्जी तो खरीदना है, इसलिये मंहगी होने के बाद भी खरीदना पड़ रहा है।
उमा शर्मा, प्रीति का कहना है कि एक पहले से ही मंहगाई से परेशान है, अब सब्जी के दामों में भी दिन प्रतिदिन इजाफ ा हो रहा है। जिससे घर का बजट बिगड़ रहा है। जो सब्जी पहले एक किलो तक ले लेते थे अब थोड़ा सा ही खरीदकर घर जाना पड़ रहा है।
मोहम्मद इश्हाक का कहना है कि घर के पहले से ही बहुत से खर्च है और अब सब्जी के बढ़े हुये दाम परेशान कर रहे है। टमाटर और गोभी के दाम सबसे अधिक है, लेकिन क्या करें, खरीदना तो पड़ रहा है अब देखना है कि यह बढ़े दामो में कमी कब आती है।

Home / Shahdol / बाजार में सब्जी के दामों में भारी इजाफा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो