scriptपेट्रोल खत्म ना हुआ होता, तो इस बड़े दुकान में ना होती चोरी | If petrol was not finished then this big shop would not have stolen | Patrika News
शाहडोल

पेट्रोल खत्म ना हुआ होता, तो इस बड़े दुकान में ना होती चोरी

जानिए पकड़े जाने के बाद चोरों ने और क्या-क्या बताया ?

शाहडोलJan 15, 2018 / 01:10 pm

Shahdol online

crime expose

शहडोल- पिछले कुछ समय से लगातार शहर में चोरियों की वारदातें हो रहीं थीं। एक ही रात में शहर के एक प्रतिष्ठित ऑटोमोबाइल शोरुम और महादेव फ्रूट्स में चोरियों की वारदात हुई थी। उसके आरोपियों को पकडऩे में पुलिस को सफलता हासिल हुई है। पुलिस के मुताबिक चोर कटनी और आसपास के क्षेत्रों से ट्रेन के माध्यम से पहले शहडोल तक आते थे। इसके बाद रैकी करते थे, और फिर उसके बाद चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। एएसपी शिवकुमार वर्मा ने रविवार को मामले का खुलासा किया।

एएसपी वर्मा के अनुसार शहर में हुई चोरियों की पतासाजी के लिए टीम बनाई गई थी। टीम ने कटनी, सिहोरा, बहोरीबंद में दबिश दी। सोनू काजी उर्फ सलीम निवासी कटनी और अभय चौधरी उर्फ लंगी निवासी कटनी को गिरफतार किया। जिन्होंने साथी राजा उर्फ राज और मनोज उर्फ मुज्जी के साथ चोरी कबूल की। सभी आरोपी आदतन अपराधी हैं।

इसमें राजा और मनोज कटनी जेल में बंद हैं। पुलिस ने आरोपियों से पांच हजार नकदी सहित बाइक जब्त की है। मामले में विवेचना कोतवाली एएसआई रजनीश तिवारी द्वारा की जा रही थी। कार्रवाई में एएसपी शिवकुमार वर्मा, डीएसपी हेमंत शर्मा, टीआई विजय गोठारिया, धनपुरी सतीश द्विवेदी, एएसआई रजनीश तिवारी, सुरेश कुमार, हरेन्द्र सिंह, साइबर सेल प्रभारी स्वतंत्र सिंह व सत्यप्रकाश मिश्रा की भूमिका रही।

पेट्रोल खत्म तो कर दी दूसरी वारदात
पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि शोरूम से गाड़ी चोरी के बाद स्टेशन जा रहे थे तभी रास्ते में पेट्रोल खत्म हो गया था। यहां पर दो आरोपी पेट्रोल लेने गए थे तभी एक साथी फू्टस सेंटर में घुस गया था। इसी दौरान एक रहवासी ने पूछताछ की तो एक साथी को छोड़कर आरेापी स्टेशन चले गए थे। बताया गया कि आरोपी सोनू की कटनी पुलिस को भी तलाश थी, जो नाम बदलकर सिहोरा में कुछ दिनों से रह रहा था।

Home / Shahdol / पेट्रोल खत्म ना हुआ होता, तो इस बड़े दुकान में ना होती चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो