scriptहिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी से फूटा लोगों का गुस्सा, आरोपी के घर तोड़फोड़, देखें वीडियो | indecent remarks on Hindu deities accused house was vandalized | Patrika News

हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी से फूटा लोगों का गुस्सा, आरोपी के घर तोड़फोड़, देखें वीडियो

locationशाहडोलPublished: Aug 16, 2022 05:51:35 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

सोशल मीडिया पर आरोपी ने की थी अभद्र टिप्पणी..पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया..

shahdol.jpg

शहडोल. मध्यप्रदेश के शहडोल में हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी किए जाने को लेकर मंगलवार को तनाव का माहौल बन गया। बड़ी संख्या में हिंदू संगठनों के साथ ही हिंदू धर्म के लोग अभद्र टिप्पणी करने वाले आरोपी के घर पर पहुंच गए और घर में जमकर तोड़फोड़ की। इतना ही नहीं आरोपी पर सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए लोगों ने सड़कजाम कर विरोध भी जताया। बता दें कि मंगलवार की दोपहर ही मुस्लिम युवक ने अपने सोशल मीडिया पर हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी जिसके बाद ये सारा हंगामा और तनाव फैला।

 

हिंदू देवी-देवताओं पर की अभद्र टिप्पणी
हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी किए जाने को लेकर मंगलवार को धनपुरी नगर में हालात तनाव पूर्ण हो गया और जमकर हंगामा हुआ। दरअसल यहां बैदुल कादिर नाम के एक युवक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर हिंदू देवी-देवताओं को लेकर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए बहुत ही अभद्र और अशोभनीय टिप्पणी की थी। जैसे ही देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी किए जाने की खबर हिंदू संगठनों को लगी तो हंगामा मच गया। बात पुलिस तक भी पहुंची और पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया। वहीं हंगामा मचते देख इसी बीच बैदुल कादिर जो कि आरोपी है घर पर ताला तोड़कर भाग गया। जिसे पुलिस ने कुछ ही घंटों के अंदर गिरफ्तार कर लिया।

देखें वीडियो-

https://youtu.be/ogm8uqctc8I

आरोपी के घर तोड़फोड़, हंगामा, सड़कजाम
पुलिस ने भले ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया लेकिन इसके बावजूद हिंदू संगठनों और स्थानीय लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ। लोगों ने आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग की लेकिन जब उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो मंगलवार की दोपहर को बड़ी संख्या में लोग एकत्रित होकर आरोपी बैदुल के घर पहुंचे और घर में लगा तोड़कर घर में जमकर तोड़फोड़ की। इसके बाद सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया। दो घंटे तक धनपुरी नगर में शहर पर हंगामा चलता रहा लेकिन इसके बाद भी पुलिस की चौकसी नजर नहीं आई और गिनती के पुलिसकर्मी ही तैनात दिखे। अभी भी इस घटना को लेकर लोगों में नाराजगी है और उन्होंने आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें

तिरंगा लगाते वक्त फिसला पैर और पहुंच गया मौत के मुंह में, जानिए पूरी घटना



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो