scriptहाईरिस्क जोन इंदौर से अचानक यहां पहुंचे 50 से अधिक युवा, बढ़ी दहशत | More than 50 youth suddenly arrived here from highrisk zone Indore | Patrika News
शाहडोल

हाईरिस्क जोन इंदौर से अचानक यहां पहुंचे 50 से अधिक युवा, बढ़ी दहशत

प्रशासन जुटा रहा जानकारी, आवेदनों की कराई जा रही छटनी

शाहडोलApr 01, 2020 / 09:23 pm

Ramashankar mishra

Indore city of the state in highrisk zone, many youth reached Shahdol

हाईरिस्क जोन में प्रदेश का इंदौर शहर, यहां से शहडोल पहुंचे हैं कई युवा

शहडोल. मध्य प्रदेश का इंदौर शहर कारोना वायरस को लेकर हाईरिस्क जोन में है। ऐसे में यहां आने जाने वालों की विशेष निगरानी की आवश्यक्ता है। शहर में भी कई युवा इंदौर से शहडोल पहुंचे हैं। जिनमें से कुछ की स्क्रीनिंग हुई है तो कुछ ऐसे ही अपने-अपने घर पहुंच गए है। हाईरिस्क जोन में चल रहे इंदौर शहर से आने वालों की निगरानी में बरती जा रही लापरवाही घातक साबित हो सकती है। उल्लेखनीय है कि यहां से बहुतायत मात्रा में युवा इंदौर पढऩे के लिए गए हुए थे। लॉकडाउन के दौरान लगभग आधा सैकड़ा युवा वहां से किसी ने किसी माध्यम से अनुमति लेकर शहडोल पहुंचे हुए है। जिनमें से कई युवा ऐसे भी है जिनके परिजन यहां से अनुमति लेकर उन्हे इंदौर से शहडोल लेकर आए हैं।
अब तक मिले 35 आवेदन
अब तक लगभग 35 आवेदन ऐसे प्राप्त हुए है जिसमें इंदौर से शहडोल आने की अनुमति जिला प्रशासन द्वारा दी गई है। इनमें लगभग आधा सैकड़ा ऐसे लोग हैं जो कि शहडोल पहुंचे हुए है। जिनकी निगरानी के लिए प्रशासन नाम पता व अन्य जानकारी जुटाने में लगा हुआ है। साथ ही उन आवेदनों की छटनी भी की जा रही है जिसमें इंदौर से शहडोल आने की अनुमति चाही गई है।
मोटर साइकिल से पहुंच युवा
बताया जा रहा है कि बीती रात दो मोटर साइकिल से पांच युवक इंदौर से शहडोल पहुंच हुए हैैं। बताया जा रहा है कि उक्त युवक धनपुरी में रास्ता भी भटक गए थे। जहां से वह देर रात शहडोल के लिए रवाना हुए। जिसकी जानकारी शहडोल कोतवाली प्रभारी को भी दी गई थी।
इनका कहना है
आवेदनों की छटनी कर जाकारी जुटाई जा रही है कि कितने लोग शहडोल पहुंचे है। आवश्यक्ता होने पर इनकी निगरानी की जाएगी।
अशोक ओहरी, एडीएम शहडोल

Home / Shahdol / हाईरिस्क जोन इंदौर से अचानक यहां पहुंचे 50 से अधिक युवा, बढ़ी दहशत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो