scriptस्कूल में दहशत के बाद भागे बच्चे, घर वालों ने गोबर से नहलाया फिर… | itching in School , fleeing students | Patrika News
शाहडोल

स्कूल में दहशत के बाद भागे बच्चे, घर वालों ने गोबर से नहलाया फिर…

– शिक्षक की लापरवाही से चार बच्चों की जान पर बन आई- एम्बुलेंस बुलाने की जगह शिक्षक ने सरसों का तेल लगाने की दी सलाह

शाहडोलAug 02, 2019 / 01:28 pm

shubham singh

school news

स्कूल में खुजली

शहडोल। खोलहाल के दीपिका स्कूल के एक शिक्षक की लापरवाही से चार बच्चों की जान पर बन आई। समय रहते बच्चों के परिजनों ने उन्हें 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज जारी है। दरअसल स्कूल में बच्चें पढऩे गए थे। इस दौरान स्कूल का लंच हुआ तो कक्षा छठवीं और नौंवी के बच्चे मैदान में चले गए और पेड़ के नीचे बैठ गए। इसी दौरान उनको कैमाच लग गया। इससे उनके शरीर में जबरदस्त खुजली होने लगी। इस पर चारों बच्चों ने यह बात स्कूल के शिक्षक को बताई। इस पर शिक्षक ने उन्हें घर जाकर सरसों का तेल लगाकर सो जाने की बात कही।
एक किमी पैदल चलकर घर पहुंचे
इस दौरान बच्चे एक किमी पैदल चलकर घर पहुंचे तब तक खुजली से उनका पूरा शरीर लाल हो चुका था। जबरदस्त खुजली के चलते चारों की हालत खराब होने लगी थी। यह देखकर परिजनों ने उन्हें गोबर से नहलाया लेकिन उनको कोई आराम नहीं मिला बच्चों की तबीयत खराब होते देखकर परिजनों ने 108 एम्बुलेंस को सूचना दी। इसके बाद 108 एम्बुलेंस के द्वारा उन्हें जिला अस्पताल लाया गया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है।
बच्चे सीरियस हालत में अस्पताल पहुंचे। इसमें टीचर की लापरवाही है। स्कूल में 108 एम्बुलेंस को तत्काल बुलाना चाहिए था। ताकि बच्चों को समय से अस्पताल में भर्ती कराया जाता।
डॉ आशीष सिंह

Home / Shahdol / स्कूल में दहशत के बाद भागे बच्चे, घर वालों ने गोबर से नहलाया फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो