scriptव्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों से लड़कर जनता की आवाज बना पत्रिका | journal became the voice of the public by fighting those who played | Patrika News
शाहडोल

व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों से लड़कर जनता की आवाज बना पत्रिका

एसपी ने कहा- निष्पक्षता, निर्भीकता का उदाहरण है पत्रिका

शाहडोलApr 10, 2021 / 11:36 am

amaresh singh

journal became the voice of the public by fighting those who played

व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों से लड़कर जनता की आवाज बना पत्रिका

शहडोल. कोरोना संक्रमण काल में सामाजिक सरोकार के साथ आम जनता की आवाज उठाने वाले पत्रिका समूह के सदस्यों को कोरोना कर्मवीर सम्मान से सम्मानित किया गया। शुक्रवार को आयोजित सम्मान कार्यक्रम में शहडोल एसपी अवधेश गोस्वामी ने पत्रिका के सदस्यों को सम्मानित किया। कार्यक्रम की शुरुआत में पत्रिका के संस्थापक श्रद्धेय कर्पूरचंद्र कुलिश जी और प्रधान संपादक गुलाब कोठारी का पत्रिका परिवार के नाम संदेश को सुनाया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एसपी अवधेश गोस्वामी ने पत्रिका परिवार के सदस्यों को सम्मानित किया। इस दौरान एसपी गोस्वामी ने पत्रिका अभियान दगना, कुपोषण, कोल माफिया और सूदखोरी को लेकर सराहना की। एसपी ने कहा कि पत्रिका हमेशा से सामाजिक सरोकार के साथ निष्पक्ष पत्रकारिता का उदाहरण है। कोरोना काल में भी स्पर्धा के इस दौरान में तथ्यपरक और सच्ची खबरें लोगों तक पहुंचाने का काम किया है। दगना जैसे कुप्रथा के खिलाफ भी बड़ा अभियान छेड़ते हुए एक मिसाल कायम की है। कार्यक्रम में संपादकीय, वितरण और मार्केटिंग विभाग के सदस्यों ने हिस्सा लिया।


पत्रिका का जज्बा बरकरार रहे, ताकि लोगों को न्याय मिलने में सहूलियत हो
एसपी अवधेश गोस्वामी ने कहा कि पत्रिका ने हमेशा से पुलिस प्रशासन और समाज के बीच माध्यम का काम किया है। जनता से जुड़े मुद्दों पर पत्रिका ने साथ मिलकर अपनी जिम्मेदारी निभाई। एसपी गोस्वामी ने कहा कि पत्रिका को हमेशा कमजोर और व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालो के साथ लडऩे वाला पाया है। पत्रिका ने इस भूमिका का समाज में बहुत अच्छी तरह से निभाया किया है। पत्रिका का ये जज्बा हमेशा बरकरार रहे, जिससे लोगों को समाज में न्याय पाने में सहूलियत रहे।

Home / Shahdol / व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों से लड़कर जनता की आवाज बना पत्रिका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो