scriptअवैध खनन रोकने पहुंची वन विभाग की टीम को माफियाओं ने घेरा, छुड़ा ले गए जब्त वाहन | Mafias surround the forest department team to stop illegal mining | Patrika News
शाहडोल

अवैध खनन रोकने पहुंची वन विभाग की टीम को माफियाओं ने घेरा, छुड़ा ले गए जब्त वाहन

माफिया लगातार नदियों को छलनी कर रहे हैं

शाहडोलFeb 09, 2020 / 04:11 pm

shubham singh

Mafias surround the forest department team to stop illegal mining

अवैध खनन रोकने पहुंची वन विभाग की टीम को माफियाओं ने घेरा, छुड़ा ले गए जब्त वाहन

शहडोल। बेखौफ खनन माफिया लगातार नदियों को छलनी कर रहे हैं। अवैध खनन की सूचना पर सोन घडिय़ाल क्षेत्र में कार्रवाई के लिए पहुंची वन विभाग की टीम को माफियाओं ने घेर लिया। इतना ही नहीं आरोपियों ने जब्त वाहन को भी छुड़ा ले गए। वारदात शनिवार की सुबह की है। जानकारी के अनुसार, बाणसागर से सटे सोन घडिय़ाल क्षेत्र में बड़े पैमाने पर बनास नदी में अवैध खनन हो रहा था। लगातार मिल रही सूचना पर सोन घडिय़ाल की टीम ने दबिश दी। यहां पर टीम को देखते ही कई वाहन लेकर माफिया चंपत हो गए। इस दौरान टीम ने एक ट्रैक्टर को जब्त कर लिया था।

वन विभाग की टीम को घेर लिया
देखते ही देखते माफियाओं ने सोन घडिय़ाल वन विभाग की टीम को घेर लिया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। तब तक माफिया ट्रैक्टर छुड़ाकर भाग निकले थे। बताया गया कि कार्रवाई के वक्त आधा सैकड़ा से ज्यादा माफिया और खनन से जुड़े लोग पहुंच गए थे। शासकीय कार्य में बाधा डालते हुए विवाद की स्थिति भी बनाई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Home / Shahdol / अवैध खनन रोकने पहुंची वन विभाग की टीम को माफियाओं ने घेरा, छुड़ा ले गए जब्त वाहन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो