scriptMP Board 10th Result 2018 : मध्यप्रदेश बोर्ड परीक्षा के परिणाम घोषित, यहां पढि़ए इस जिले के 10वीं क्लास के टॉपर्स के बारे में | MP Board 10th Result 2018, results.patrika.com | Patrika News
शाहडोल

MP Board 10th Result 2018 : मध्यप्रदेश बोर्ड परीक्षा के परिणाम घोषित, यहां पढि़ए इस जिले के 10वीं क्लास के टॉपर्स के बारे में

शानदार रिजल्ट के साथ जिले के टॉप पोजिशन में बनाई जगह

शाहडोलMay 14, 2018 / 01:13 pm

Akhilesh Shukla

MP Board 10th Result 2018, results.patrika.com

शहडोल- मध्यप्रदेश बोर्ड परीक्षा के रिजल्ट घोषित हो चुके हैं, जहां प्रदेश में कई छात्र छात्राओं ने बाजी मारी है, बोर्ड परीक्षा के 10वीं और 12वीं के परीक्षा परिणाम आज एक साथ घोषित कर दिए गए हैं। जहां 10वीं और 12वीं दोनों ही क्लास में शहडोल जिले के स्टुडेंट्स ने कमाल किया है।

 

हाई स्कूल बोर्ड परीक्षा में स्टेट लेवल की मेरिट लिस्ट में जहां शहडोल जिले के स्टुडेंट ने अपनी जगह बनाई, तो वहीं जिले लेवल में भी स्टुडेंट्स ने बड़ी कामयाबी हासिल की है।

 

10 वीं में जिले के टॉपर्स
कक्षा 10वीं में शहडोल जिले के टॉपर्स की बात करें तो, अमर पटेल ने शहडोल जिले में टॉप किया है, अमर पटेल, जिनके पिता का नाम राजेश कुमार पटेल है, ये क्रिस्टा ज्योती मिशन स्कूल ब्यौहारी के छात्र हैं। जिन्होने ४८४ अंक के साथ जिले भर में टॉप किया है। जिसके साथ ही इनके घर में और इनके चाहने वालों के बीच खुशी की लहर है।

 

जिले में दूसरे पोजिशन पर शुभी सिंह हैं, इनके पिता का नाम संतोष कुमार सिंह हैं, शुभी सिंह सरस्वती शिशुमंदिर बाणसागर देवलोंद की छात्रा हैं, जिन्होंने 10वीं क्लास में शानदार अंक हासिल कर कमाल कर दिया है, शुभी सिंह 483 अंक के साथ दूसरे पोजिशन पर हैं, शुभी की इस कामयाबी के बाद उनके घर में खुशी की लहर है।

 

जिले के टॉपर्स में तीसरे पोजिशन पर दो स्टुडेंट्स का नाम है, पहला अनुपम उपाध्याय हैं जिनके पिता का नाम ब्रिजकिशोर उपाध्याय है, और ये गर्वनमेंट हायर सेंकेंडरी स्कूल खड्डा के छात्र हैं, अनुपम उपाध्याय ने 482 अंक हासिल कर बड़ी सफलता अर्जित की है।

 

अनुपम के अलावा जिले के टॉपर्स में ही तीसरे पोजिशन पर भानु कुमार बर्मन का भी नाम है, भानु कुमार के पिता का नाम ओमकार प्रसाद बर्मन है, भानु गवर्नमेंट हायर सेंकेंडरी स्कूल अमलाई नंबर-3 के छात्र हैं, जिन्होंने 482 अंक हासिल कर जिले में तीसरा स्थान हासिल किया है।

Home / Shahdol / MP Board 10th Result 2018 : मध्यप्रदेश बोर्ड परीक्षा के परिणाम घोषित, यहां पढि़ए इस जिले के 10वीं क्लास के टॉपर्स के बारे में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो