scriptएसपी ने संभाला पदभार, बैठक के बाद कही ये बड़ी बात | New SP shahdol, padbhar sambhalte hi kahi ye badi baaten | Patrika News
शाहडोल

एसपी ने संभाला पदभार, बैठक के बाद कही ये बड़ी बात

पढि़ए पूरी खबर..

शाहडोलMay 22, 2018 / 12:49 pm

Akhilesh Shukla

New SP shahdol, padbhar sambhalte hi kahi ye badi baaten

एसपी ने संभाला पदभार, बैठक के बाद कही ये बड़ी बात

शहडोल- अभी हाल ही में एसपी सुशांत सक्सेना का ट्रांसफर हुआ है, और शहडोल में कुमार सौरभ नए एसपी आए, जिन्होंने सोमवार को अपना पदभार संभाल लिया है, और पद संभालते ही वो तुरंत सक्रिय भी हो गए, अधिकारियों से मुलाकात की, और फिर उनकी बैठक भी ली, और बैठक के दौरान अधिकारियों को कई अहम बातें भी कहीं।

 

एसपी कुमार सौरभ ने कहा अवैध गतिविधियों पर पूरी तरह शिकंजा होना चाहिए। अगर इस मामले में कोई भी और किसी भी तरह की लापरवाही होती है तो वो बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अगर कहीं पर भी किसी की संलिप्तता मिलती है तो फिर बड़ी और कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

नए एसपी कुमार सौरभ ने कहा जनता के साथ बेहतर व्यवहार होना चाहिए। अधिकांश शिकायतों का निपटारा थाना स्तर पर ही हो जाए। पीडि़तों को शिकायत में कार्रवाई के लिए भटकना नहीं चाहिए। इतना ही नहीं इसके अलावा भी एसपी कुमार सौरभ ने अधिकारियों के समक्ष बैठक के दौरान कई अहम बातें कहीं, साथ ही कहा कि इन बातों का गंभीरता के साथ पालन होना चाहिए।

 

सोमवार को नवागत एसपीकुमार सौरभ ने पद्भार संभाल लिया, पुलिस अधिकारी कर्मचारियों की बैठक भी ली। इसके पूर्व एसपी ने आला अधिकारियों से मुलाकात की। एसपी कुमार सौरभ ने पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों से मिलकर उनसे परिचय करते हुए जिले के अपराधों की समीक्षा की। साथ ही आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। इस दौरान जिले के कई पुलिस अधिकारी और थाना प्रभारी भी मौजूद रहे।

 

गौरतलब है कि कुमार सौरभ इससे पहले 6वीं वाहिनी विसबल जबलपुर में थे, 2007 बैच के कुमार सौरभ पत्रिका से बातचीत के दौरान पहले ही कह चुके हैं कि गंभीर अपराधों पर शिकंजा कसना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। इसके अलावा स्मार्ट पुलिसिंग पर भी उनका विशेष फोकस रहेगा। एसपी कुमार सौरभ के मुताबिक यहां पूर्व में भी कई नवाचार हुए हैं, जिन्हें और आगे बढ़ाया जाएगा। एसपी कुमार सौरभ सागर, मुरैना, इंदौर, अशोकनगर, और ग्वालियर में भी पदस्थ रह चुके हैं।

Home / Shahdol / एसपी ने संभाला पदभार, बैठक के बाद कही ये बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो