scriptअब जिला केन्द्रीय सहकारी बैंक में उपायुक्त सहकारिता होंगे प्रशासक | Now Deputy Commissioner Cooperatives will be Administrator in District | Patrika News
शाहडोल

अब जिला केन्द्रीय सहकारी बैंक में उपायुक्त सहकारिता होंगे प्रशासक

एक सप्ताह तक रही महमूद अहमद की कुर्सी

शाहडोलMar 28, 2020 / 12:15 pm

lavkush tiwari

शहडोल. जिला केन्द्रीय सहकारी बैंक की लगभग सात साल से खाली कुर्सी पर कमलनाथ सरकार ने कांग्रेस नेता महमूद अहमद को जिला केन्द्रीय सहकारी बैंक के प्रशासक की कुर्सी तो दी, लेकिन एक सप्ताह बाद ही भाजपा सरकार बनते ही उन्हें शिवराज सिंह सरकार ने प्रशासक की कुर्सी से हटाकर उपायुक्त सहाकारिता को जिला केन्द्रीय सहकारी बैंक का प्रशासक बना दिया। गौरतलब है कि 20 मार्च को कमलनाथ सरकार ने जिला केन्द्रीय सहकारी बैंक के प्रशासक पद पर नियुक्ति दी और इसके बाद नई सरकार बनते ही उन्हें कुर्सी से हटा दिया गया।
पांच नेताओं ने की थी सिफारिश-
जानकारी में बताया गया है कि महमूद अहमद को जिला केन्द्रीय सहकारी बैंक के प्रशासक पद पर नियुक्ति के लिए अनूपपुर विधायक बिसाहूलाल सिंह, पुष्पराजगढ़ विधायक फुंदेलाल सिंह और प्रमिला सिंह, ध्यान सिंह मार्को तथा कांग्रेस जिला अध्यक्ष आजाद बहादुर सिंह ने प्रशासक बनाए जाने की सिफारिश की थी। गौरतलब है कि 20 मार्च को कमलनाथ सरकार ने जिला केन्द्रीय सहकारी बैंक के प्रशासक पद पर नियुक्ति दी और इसके बाद नई सरकार बनते ही उन्हें कुर्सी से हटा दिया गया।

Home / Shahdol / अब जिला केन्द्रीय सहकारी बैंक में उपायुक्त सहकारिता होंगे प्रशासक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो