scriptमैदान में उतरने से पहले ही स्टार बनी खिलाड़ी | player Star before landing | Patrika News
शाहडोल

मैदान में उतरने से पहले ही स्टार बनी खिलाड़ी

पढि़ए पूरी खबर….

शाहडोलJan 18, 2018 / 05:57 pm

Shahdol online

player Star before landing

शहडोल- यही क्रिकेट का क्रेज है, और यही इसकी पापुलरिटी है। क्रिकेट के इस खेल में एक बार अगर सफलता की सीढिय़ों को छू लिया। तो फिर पापुलर होने से आपको कोई नहीं रोक सकता है। शहडोल की पूजा वस्त्रकार अभी हाल ही में टीम इंडिया में सेलेक्ट हुईं। बतौर ऑलराउंडर उन्हें टीम में जगह दी गई है। उनके टीम में सेलेक्ट होते ही शहर में उनकी पापुलरिटी देखते ही बन रही है। सोशल मीडिया से लेकर शहर के चौक चौराहों तक पूजा की तारीफ-तारीफ हो रही है।

पूरे शहर में लगे पूजा के पोस्टर
पूजा वस्त्रकार किस कदर शहर में पापुलर हो गई हैं। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पूजा अभी टीम इंडिया में सेलेक्ट बस हुई हैं। अभी एक भी मैच नहीं खेली हैं। लेकिन पूरे शहर में उनकी ही तस्वीर नजर आ रही है। शहर के कई जगहों पर पूजा के पोस्टर देखे जा सकते हैं। जिस स्कूल में वो पढ़ाई करती थीं उस स्कूल से लेकर राजनीतिक पार्टियों के पोस्टर शहर में लगे हैं। जिसमें पूजा को टीम इंडिया में सेलेक्ट होने पर बधाई, शुभकामनाएं दी जा रही हैं। शहर के हर चौक चौराहे में बस पूजा के ही पोस्टर लगे हुए हैं।
बतौर ऑलराउंडर सेलेक्ट हुई हैं पूजा
पापुलर होना तो बनता है क्योंकि शहडोल संभाग की पहली ऐसी खिलाड़ी पूजा बन चुकी हैं जो टीम इंडिया में जगह बनाने में कामयाब हुई हैं। भले ही फ्यूचर में शहडोल से कई और खिलाड़ी टीम इंडिया में जगह बनाएंगे । लेकिन पूजा का नाम इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुका है। क्योंकि छोटे से शहर से भारतीय टीम तक का सफर तय करने वाली संभाग की पहली खिलाड़ी जो बन गई हैं।। पूजा को भारतीय टीम में बतौर ऑलराउंडर सेलेक्ट किया गया है। साउथ अफ्रीका दौरे में होने वाले वनडे सीरीज के लिए पूजा को टीम में लिया गया है। जहां पूजा के पास भी दमदार खेल दिखाकर भारतीय टीम में परमानेंट जगह बनाने का मौका होगा।
मौजूदा समय में देश की सबसे तेज गेंदबाज
पूजा वस्त्रकार मौजूदा समय में देश की सबसे तेज गेंद फेंकने वाली गेंदबाज हैं। उनके कोच आशुतोष श्रीवास्तव के मुताबिक पूजा का करियर अभी बहुत आगे तक जाएगा। क्योंकि पूजा की उम्र अभी 18 साल है। अगर ये खिलाड़ी इसी तरह से शानदार खेल दिखाती रहेंगी, मैच दर मैच अपने खेल के स्तर को सुधारते रहेंगी। तो ये क्रिकेट उन्हें बहुत आगे तक ले जाएगा।

Home / Shahdol / मैदान में उतरने से पहले ही स्टार बनी खिलाड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो