scriptmp election 2018 : 16 को शहडोल आएंगे पीएम मोदी, बढ़ गई चुनावी हलचल | pm modi came on district | Patrika News

mp election 2018 : 16 को शहडोल आएंगे पीएम मोदी, बढ़ गई चुनावी हलचल

locationशाहडोलPublished: Nov 11, 2018 06:53:06 pm

Submitted by:

shubham singh

शहर से सटे लालपुर में होगी आमसभा, सुरक्षा व्यवस्था भी बढ़ाई

pm modi came on district

pm modi came on district

शहडोल। चुनाव के नजदीक आते ही अब पार्टियां प्रत्याशियों के लिए पूरा जोर लगा रही हैं। भाजपा प्रत्याशियों ने इसके लिए पार्टी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बुलाया है। प्रधानमंत्री के जिले में आने के बाद पार्टी प्रत्याशी अपने पक्ष में चुनावी लहर की उम्मीद जता रहे हैं। मोदी के दौरे को लेकर पार्टी प्रत्याशी उत्साहित नजर आ रहे हैं। उनका कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी के रैली के बाद जिले में जनमत भाजपा के साथ पूरी तरह से जुड़ जाएगा। विपक्ष तो पहले से ही हताश नजर आ रहा है। प्रधानमंत्री के रैली के बाद वो खत्म हो जाएगा।


बड़े पदाधिकारियों का दौरा शुरू
विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों के प्रचार के लिए पीएम मोदी 16 नवंबर को शहडोल आ सकते हैं। पीएम मोदी के दौरे को लेकर चुनावी हलचल अब बढ़ गई है। जिला मुख्यालय से सटे लालपुर मैदान में पीएम की आमसभा प्रस्तावित है। भाजपा ने प्रत्याशियों के समर्थन में पीएम मोदी की आमसभा को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। पदाधिकारियों की मानें तो पीएम का आना तय हो चुका है, हालांकि अभी समय तय नहीं हो सका है। दरअसल विधानसभा चुनाव के लिए पीएम मोदी की मप्र में दो आमसभा तय हुई है। जिसमें शहडोल और ग्वालियर का दौरा तय हुआ है। चुनाव को लेकर अचानक बने पीएम के दौरे की तैयारियों में अब बड़े पदाधिकारियों का भी आने का सिलसिला शुरू हो गया है, उधर कार्यालय में भी तैयारियों को लेकर बैठकों का दौर शुरू हो गया है।


अधिकारियों के साथ 2000 जवान होंगे तैनात
पीएम विजिट में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी अलर्ट जारी कर दिया गया है। अधिकारियों की मानें तो पुलिस अधिकारियों के अलावा 2 हजार पुलिस जवान सुरक्षा में तैनात रहेंगे। नक्सल संभावित क्षेत्र होने की वजह से सुरक्षा व्यवस्था पर Óयादा फोकस किया जा रहा है। रूटों के अलावा मैदान में पुलिस की विशेष चौकसी रहेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो