scriptभाजपा के सुशासन दिवस के कार्यक्रम में शामिल होंगे पूर्व मुख्यमंत्री | Shivraj Singh Chauhan will be included in Good Governance Day | Patrika News
शाहडोल

भाजपा के सुशासन दिवस के कार्यक्रम में शामिल होंगे पूर्व मुख्यमंत्री

मानस भवन में आयोजित होगा कार्यक्रम

शाहडोलDec 24, 2018 / 08:46 pm

shubham singh

shivraj singh

Shivraj Singh Chauhan will be included in Good Governance Day

शहडोल। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी शहडोल द्वारा आयेाजित सुशासन दिवस के कार्यक्रम में शामिल होंगे। उक्त जानकारी भाजपा भाजपा जिला मीडिया प्रभारी शैलेन्द्र श्रीवास्तव ने दी। उन्होंने बताया कि भारत रत्न महाकवि भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के जन्मदिन के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी शहडोल द्वारा आयोजित सुशासन दिवस के कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जन नायक माननीय शिवराज सिंह चौहान उपस्थित रहेंगे उनके साथ भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश के सह संगठन महामंत्री अतुल राय एवं संभागीय संगठन मंत्री जितेंद्र लिटोरिया भी उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम में पूर्व प्रधानमंत्री के व्यक्तिव एवं राष्ट्र में उनके योगदान की चर्चा की जाएगी। इसमें कार्यकर्ताओं को बताया जाएगा कि वाजपेयी जी राष्ट्र के लिए कितना महत्व रखते थे। उनके विचारों को लेकर भाजपा आज भी चल रही है। उनके प्रधानमंत्री कार्यकाल में ही देश में सड़कों का जाल बिछा। जिससे देश आज प्रगति के पथ पर आगे बढ़ रहा है। वाजपेयी जी का नाम युगो-युगों तक अमर रहेगा।


मानस भवन में आयोजित होगा कार्यक्रम
सुशासन दिवस का यह कार्यक्रम शहडोल भाजपा जिला अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह छाबड़ा की अध्यक्षता में आज 25 दिसम्बर को मानस भवन में दोपहर 1 बजे से आयोजित होगा।


महान व्यक्तिव के थे धनी
श्रीवास्तव ने बताया कि भारतरत्न महाकवि पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी एक महामानव थे, राजनैतिक जीवन में रहते हुए भी वे विरोधियों में भी उतने ही लोकप्रिय रहे जितना अपनो के बीच। स्वर्गीय अटल जी राष्ट्र की धरोहर है जिनके व्यक्तित्व एवं विचारों को आने वाली पीढ़ी तक पहुचाना हम सबका कर्तव्य है। ऐसे आयोजन निश्चित ही इस उद्देश्य की प्राप्ति के लिये कारगर होंगे।


कार्यकर्ताओं से पहुंचने की अपील की
भाजपा जिला अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह छाबड़ा ने भारतीय जनता पार्टी शहडोल के समस्त पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों, पूर्व जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं से उक्त कार्यक्रम में पहुंचने की अपील की है।

Home / Shahdol / भाजपा के सुशासन दिवस के कार्यक्रम में शामिल होंगे पूर्व मुख्यमंत्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो