scriptहड़ताल: सफाईकर्मियों ने कराया मुंडन, व्यवधान डालने पर चार पर मामला दर्ज | Strike: Safai Karamcharis shaved off, case registered against four for | Patrika News
शाहडोल

हड़ताल: सफाईकर्मियों ने कराया मुंडन, व्यवधान डालने पर चार पर मामला दर्ज

 
कर्मचारियों के घर पहुंचे नोटिस, लेने से किया मना

शाहडोलNov 27, 2021 / 09:26 pm

shubham singh

हड़ताल: सफाईकर्मियों ने कराया मुंडन, व्यवधान डालने पर चार पर मामला दर्ज

हड़ताल: सफाईकर्मियों ने कराया मुंडन, व्यवधान डालने पर चार पर मामला दर्ज


शहडोल. शहर में सफाईकर्मी अपनी अलग-अलग मांगों को पूरी करने की मांग पर अड़े हुए हैं। चार दिवस से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे नगर पालिका सफाई कर्मचारियों के समर्थन में में कांग्रेस ने विरोध में मुंडन करा कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा है। उधर सफाई और शासकीय कार्यों में व्यवधान डालने पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शेख आबिद ने बताया कि विगत 4 दिनों से शहडोल शहर की सफाई व्यवस्था चौपट हो चुकी है। पदाधिकारियों ने मांग की है कि शहडोल नगर पालिका सफाई कर्मचारियों की जायज मांगों को पूरा कर उन्हें पुन: अपने काम पर वापस बुला लिया जाए। जिसे शहर की बिगड़ी सफाई व्यवस्था मेसुधार आ सके। इस दौरान मांग की है कि शासकीय सफाई कर्मचारियों की अनुकंपा नियुक्ति की जाए। क्रमोन्नति का लाभ दिया जाए। ई पी एफ कटौती की जाए सहित कई मांगें रखी हैं। इस दौरान प्रदेश किसान कांग्रेस सचिव शेख आबिद, प्रदेश कांग्रेस पिछड़ा वर्ग सचिव सबी खान बंटी, तनवीर अली शेखू,ऋषभ वर्मा ,सिद्धार्थ गोले, दीपक चौधरी ,सैफ मुल्ला,क्रीस सिंह ,सागर साकेत, छोटू ,आदित्य वर्मा ,अमन तिवारी, साजिद खान आशु निखिल चौधरी , आनंद ,अजय राजेश ,राम सागर रवि ,महेश मुकेश मौजूद रहे।
कर्मचारियों के घर पहुंचे नोटिस, लेने से किया मना
नगरपालिका ने लापरवाही और अनदेखी पर सफाईकर्मियों के घर नोटिस भेजे हैं। कई सफाईकर्मियों ने नोटिस लेने से इनकार भी कर दिया था।
चार के खिलाफ मामला दर्ज
शासकीय कार्यों में बाधा डालने पर कोतवाली पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है। अनिल कुमार महोबिया ने शिकायत दर्ज कराई थी कि संदानंद भारती, विक्कू, चंदू और शनि ने शासकीय कार्यों में बाधा डालते हुए जान से मारने की धमकी दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो