scriptसड़क बनाने वाले रोलर से चकनाचूर हो गया बच्चा, जिसने देखा मंजर दहल गया | The child shattered with the road-roller totally grind | Patrika News
शाहडोल

सड़क बनाने वाले रोलर से चकनाचूर हो गया बच्चा, जिसने देखा मंजर दहल गया

आठ वर्षीय मासूम, घर से किराने की दुकान पर गया था सामान लेने, फोन पर बात करता रहा रोलर चालक

शाहडोलJan 11, 2018 / 02:54 pm

shivmangal singh

The child shattered with the road-roller totally grind

The child shattered with the road-roller totally grind

शहडोल। घर से किराने की दुकान पर साइकिल से सामान लेने गया आठ वर्षीय मासूम बालक सड़क बनाने वाले रोलर से बुरी तरह से चकनाचूर हो गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सड़क हादसे में हुई इस दर्दनाक मौत के बाल लोगों का गुस्सा भड़क उठा। ग्रामीणों ने रोलर चालक को पकड़कर उसकी बुरी तरह से पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया।
शहडोल क्षेत्र में एक के बाद एक कई बड़े हादसे सामने आ रहे हैं। यहां पर चल रहे रोड निर्माण की वजह से कई लोगों की जान जा चुकी है। बुधवार को हुए हादसे की वजह से एक आठ वर्षीय मासूम की जान चली गई। जैतपूर थाना क्षेत्र अंतर्गत बदौडी बदौड़ी डोगरीटोला में सड़क का निर्माण हो रहा है। जिसमे मिट्टी दबाने का काम रोलर से किया जा रहा है। जहां सड़क का निर्माण किया जा रहा है उसी रास्ते से आठ वर्षीय विवेक सिंह पिता उमरशाह साइकिल से किराने की दुकान पर सामान लेने गया था। टूटी-फूटी सड़क होने की वजह से वह मासूम साइकिल से गिर गया। उसी दौरान रोलर आया और उसको कुचल दिया। इस दौरान रोलर का चालक मोबाइल पर बात कर रहा था, जिसकी वजह से वह बच्चे की चीख भी नहीं सुन सका। बच्चा पूरी तरह से रोलर के नीचे चकनाचूर हो गया। बेहद दर्दनाक हादसा देखकर मौके पर खड़े लोगों की हालत खराब हो गया। हादसे के बाद चालक ने भागने की कोशिश की लेकिन लोगों ने उसको पकड़ लिया। बच्चे की लाश की हालत देखकर लोगों का गुस्सा भड़क गया। उन लोगों ने ड्राइवर शंकरलाल को पकड़ लिया और उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी, जिससे वह भी घायल हो गया।
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और पुलिस ने ड्राइवर को लोगों के चंगुल से छुड़ाया। पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाया और बच्चे का शव किसी तरह से पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। जैतपुर थाना प्रभारी ने बताया कि ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Home / Shahdol / सड़क बनाने वाले रोलर से चकनाचूर हो गया बच्चा, जिसने देखा मंजर दहल गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो