script#Lockdown-खबरों के सिपाहियों को सम्मानित कर उनके हौसलों को किया सलाम | The soldiers of the news were honored and saluted their spirits | Patrika News
शाहडोल

#Lockdown-खबरों के सिपाहियों को सम्मानित कर उनके हौसलों को किया सलाम

कोरोना संक्रमण से सावधान रहने के बताए उपाय

शाहडोलApr 05, 2020 / 07:51 pm

brijesh sirmour

#Lockdown-खबरों के सिपाहियों को सम्मानित कर उनके हौसलों को किया सलाम

#Lockdown-खबरों के सिपाहियों को सम्मानित कर उनके हौसलों को किया सलाम

शहडोल. कोरोना वायरस के संक्रमण और लॉकडाउन के इस संकट की घड़ी में पाठकों ने रविवार को पत्रिका के खबरों की तारीफ कर जागरूक के सिपाहियों को सम्मानित किया है। पाठकों का कहना है कि ऐसी विषम परिस्थितियों में हम लोगों को खबरों से यदि कोई अपडेट करा रहा है तो वो अखबारों के वितरक हैं। ऐसी दशा में अखबार वितरकों को सुरक्षित रखने की हम लोंगो की भी जिम्मेदारी बढ़ जाती है। इसीलिए खबरों के इन सिपाहियों को सम्मानित कर उनके हौसलों को सलाम किया है। वहीं अखबार वितरण के दौरान कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सुरक्षा किट का भी वितरण किया गया। समाचार वितरक का दो स्थानों पर सम्मान किया गया।
डॉ. सुधा नामदेव ने दी सुरक्षा किट
अपने निज निवास में ब्लड बैंक प्रभारी डॉ. सुधा नामदेव ने पत्रिका खबरों के सिपाही शशि तिवारी को सुरक्षा किट प्रदान किया। जिसमें हैण्ड ग्लब्स, सेनेटाइजर और साबुन शामिल रहा। साथ ही गिफ्ट देकर उनकी हौसला अफजाई की।
चार्टेड एकाउटेन्ट सुशील सिंघल ने किया स्वागत
नगर के वरिष्ठ चार्टेड एकाउटेन्ट सुशील ङ्क्षसघल ने अपने निवास पर खबरों के सिपाही शिवम उपाध्याय को गुलदस्ता व गिफ्ट भेंट कर उनका स्वागत किया। उन्होने कहा कि अखबार वितरण के दौरान वह अपनी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखें।
सेनेटाइजरयुक्त है पत्रिका अखबार
पाठकों और हॉकरों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए पत्रिका पेपर छपने की पूरी प्रक्रिया को सेनेटाइज किया है। इसलिए अखबार और खुद को सुरक्षित मानकर घर-घर पत्रिका पहुंचा रहे हैं।

Home / Shahdol / #Lockdown-खबरों के सिपाहियों को सम्मानित कर उनके हौसलों को किया सलाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो