scriptचोर ने दिनदहाड़े बाइक की डिक्की से 50 हजार रुपए कर दिये पार, वीडियो देखें | thief theft 50 thousand rupees from market | Patrika News
शाहडोल

चोर ने दिनदहाड़े बाइक की डिक्की से 50 हजार रुपए कर दिये पार, वीडियो देखें

दौड़कर भी चोरों को नहीं पकड़ सके

शाहडोलDec 15, 2018 / 01:23 pm

shubham singh

thief theft 50 thousand rupees from market

thief theft 50 thousand rupees from market

शहडोल। शहर में दिनदहाड़े चोरी की वारदात होने लगी है। चोरों का साहस इतना बढ़ गया है कि वे खुलेआम चोरी करने लगे हैं। पुराने गांधी चौक सिंधी बाजार में एक चोर ने बाइक चालक के दुकान पर खरीदारी करने के दौरान पलक झपकते बाइक की डिक्की से 50 हजार रुपए निकालकर फरार हो गया। इस दौरान बाइक चालक उसे दौड़कर पकडऩे का प्रयास करते हैं लेकिन वह सफल नहीं हो सके। चोरी की इस वारदात से बाजार में सनसनी फैल गई। व्यापारी सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े करने लगे हैं। व्यापारियों ने कहा कि चोरों में पुलिस का जरा भी खौफ नहीं है। दिन में खुलेआम चोर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। उधर पुलिस जल्न्द ही चोरों तक पहुंचने की बात कह रही है।

चोर का किया पीछा
नगर के पुराने गांधी चौक सिंधी बाजार में दो बाइक सवार अज्ञात चोरों ने बाइक की डिग्गी से 50 हजार रुपए पार कर दिए। घटना शुक्रवार की दोपहर की बताई जा रही है। कोतवाली पुलिस ने बताया कि पड़मनिया निवासी सुशील गुप्ता बाइक की डिक्की में 50 हजार रुपए रखकर पुरानी सब्जी मण्डी में बाइक खड़ी कर किराना दुकान में सामान की खरीदारी करने लगे कि इसी दौरान एक व्यक्ति उनकी डिक्की से 50 हजार रुपए पार कर चम्पत हो गया। घटना के दौरान आसपास के लोगों ने चोर का पीछा भी किया लेकिन वह कुछ दूरी पर एक सब्जी दुकान के सामने खडी बाइक में सवार होकर भाग निकले। उक्त सारी घटना एक दुकान में लगे सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई है और सोसल मीडिया में जारी होने के बाद पुलिस सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश करने में लगी हुई है। मामले में रिपोर्ट के बाद कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच में जुट गई है। टीआई राबेन्द्र द्विवेदी ने बताया कि कुछ सुराग हाथ में लगे हैं जल्द ही आरोपियों की गिरफ्ïïतारी कर ली जाएगी।

Home / Shahdol / चोर ने दिनदहाड़े बाइक की डिक्की से 50 हजार रुपए कर दिये पार, वीडियो देखें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो