scriptतालाब में नहाने गईं थी तीन बालिकाएं, एक को बचाने की फिराक में तीनो की चली गई जान | Three girls went to bathe in the pond, all three lost their lives to s | Patrika News
शाहडोल

तालाब में नहाने गईं थी तीन बालिकाएं, एक को बचाने की फिराक में तीनो की चली गई जान

सोहागपुर के श्यामडीह के मुर्धवा तालाब की घटना, सीएम ने भी जताया दुख

शाहडोलDec 03, 2020 / 12:50 pm

Ramashankar mishra

तालाब में नहाने गईं थी तीन बालिकाएं, एक को बचाने की फिराक में तीनो की चली गई जान

तालाब में नहाने गईं थी तीन बालिकाएं, एक को बचाने की फिराक में तीनो की चली गई जान

शहडोल. नहाने के लिए तालाब गए छह बच्चों में से तीन बालिकाओं की गहरे पानी में डूबने की वजह से मौत हो गई। एक साथ तीन बच्चियों की मौत की खबर लगते ही गांव में मातम छा गया। घटना बुधवार की दोपहर सोहागपुर थाना क्षेत्र के श्यामडीह स्थिति मुरधवा तालाब की बताई जा रही है। सूचना पर मौके में पहुंची सोहागपुर पुलिस टीम ने मृत बच्चियों के शवों को बाहर निकालकर पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज भिजवाते हुए आगे की कार्रवाई की। श्यामडीह निवासी पांच-छह बच्चे गांव के ही मुरधवा तालाब में नहाने के लिए गए हुए थे। जहां एक बालिका गहरे पानी में चली गई और डूबने लगी। जिसे दो और बालिका बचाने गई तो वह भी गहरे पानी में डूबने लगी। तीनो बालिकाओं को गहरे पानी में डूबता देख उनके साथ आए अन्य बच्चे अन्य लोगों को बुलाने चले गए। जब तक गांव के लोग पहुंचते तीनों बच्चियों की मौत हो गई। प्रभारी सुदीप सोनी सहित पुलिस पहुंचकर पीएम के लिए भेजा। उमाशंकर चतुर्वेदी, एएसआई रजनीश तिवारी, शुभवंत चतुर्वेदी व आरक्षक बृजभान सिंह द्वारा बच्चियों के शवों को बाहर निकालकर पीएम के लिए भेजा।
बुआ के यहां आई थी संध्या
श्यामडीह की मुरधवा तालाब में डूबने से जिन बच्चियों की मौत हुई है ेउनमें नेहा ङ्क्षसह सिंह पिता संतोष सिंह 5 वर्ष, संध्या सिंह पिता शिव प्रसाद सिंह 9 वर्ष व बेबी सिंह पिता बिकना सिंह 6 वर्ष शामिल है। इनमें से नेहा व बेबी श्यामडीह निवासी है। वहीं संध्या सिंह पिता शिव प्रसाद सिंह कर्री निवासी है जो कि अपने बुआ के यहां श्यामडीह घूमने आई थी। वह भी बच्चों के साथ तालाब नहाने गई हुई थी और यह घटना घटित हो गई।
कलेक्टर ने भेजी टीम, कराई आर्थिक मदद
गांव में हृदयविदारक घटना के बाद कलेक्टर डॉ सतेन्द्र सिंह ने अधिकारियों की टीम गांव के लिए रवाना की। यहां पर परिजनों को आर्थिक मदद कराई और घटना से जुड़ी रिपोर्ट तैयार की।

Home / Shahdol / तालाब में नहाने गईं थी तीन बालिकाएं, एक को बचाने की फिराक में तीनो की चली गई जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो