scriptइन राशि वालों को रोजगार में सफलता मिलेगी, क्रोध पर नियंत्रण रखें | Today's horoscope according to astrology | Patrika News
शाहडोल

इन राशि वालों को रोजगार में सफलता मिलेगी, क्रोध पर नियंत्रण रखें

जानें आज का राशिफल

शाहडोलJul 15, 2019 / 12:02 pm

amaresh singh

Today's horoscope according to astrology

इन राशि वालों को रोजगार में सफलता मिलेगी, क्रोध पर नियंत्रण रखें

शहडोल। ग्रहों की चाल के अनुसार राशिफल प्राप्त होता है। मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। मिथुन राशि वालों को नए रोजगार में सफलता मिलेगी। कन्या राशि वाले जोखिमपूर्ण निवेश करने से बचें। पं आनंद शास्त्री से जानें आज का राशिफल।


मेष राशि
आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा । व्यापार के मामलों में आपके मन में नए-नए विचार आ सकते हैं । किसी काम में मित्रों की सलाह फायदेमंद साबित हो सकती है । परिवार में खुशहाली का वातावरण रहेगा । संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार आपको मिल सकता है । लोगों से मिलना और बातें करना आपके लिए फायदेमंद हो सकता है । किसी समस्या का समाधान आपको मिल सकता है । शिवलिंग पर जल अर्पित करें, लाभ के अवसर प्राप्त होंगे ।

वृष राशि
आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा । परिवार का पूर्ण स्नेह और सहयोग आपको प्राप्त होगा । पुराने यादें ताजा करके आप काफी आनंदित महसूस करेंगे । आपके कुछ मित्र मददगार साबित होंगे । ऑफिस में आपके काम की प्रशंसा होगी । आपको अचानक धन लाभ होगा । माता-पिता का स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा । आपकी कार्यक्षमता में बढ़ोतरी होगी । अपने इष्टदेव को फूल अर्पित करें, दोस्तों के साथ संबंध बेहतर होंगे ।

मिथुन
नया रोजगार शुरू करने की सोच रहे हैं तो अवश्य करें, सफलता मिलेगी। अविवाहितों के विवाह की बात आगे बढ़ेगी। व्यापार में नए लाभदायक संपर्क होंगे। परिजनों और मित्रों के साथ हंसी-खुशी से पल बिताने का अवसर मिलेगा। प्रवास-पर्यटन का योग है। आज महिला वर्ग से लाभ होगा।


कर्क
मेहनत के बाद सफलता मिलेगी। कोई नया ऑर्डर अथवा कॉन्ट्रैक्ट मिल सकता है। शत्रु बलहीन रहेंगे। घर, ऑफिस तथा सामाजिक क्षेत्र में अनुकूल वातावरण बनने से प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। पदाधिकारियों के सहयोग से पद-प्रतिष्ठा का लाभ मिलेगा।


सिंह
कारोबार सामान्य रहेगा। मनोरंजन कार्य पर खर्च हो सकता है। प्रतिभा का लाभ मिलेगा और पहचान बनेगी। बिजनस में नई योजनाएं लाभ देंगी। शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे। निराशा और असंतोष की भावना मन में ना आने दें। भाग्य 65त्न साथ देगा।

कन्या
जोखिमपूर्ण निवेश करने से बचें। किसी से वाद-विवाद में न पड़ें, क्रोध पर नियंत्रण रखें। शारीरिक थकान और मानसिक तनाव हो सकता है। मित्रों के साथ किसी बात पर आपका मनमुटाव हो सकता है। स्वभाव में आवेश और क्रोध की मात्रा अधिक रहेगी।

तुला
आज आपके पराक्रम में वृद्धि होगी और मनोबल बढ़ेगा। कारोबार में बेहतरी आएगी। नए संपर्क बनेंगे जो लाभकारी रहेंगे। आर्थिक विषयों पर व्यवस्थित योजना बना सकेंगे। प्रियपात्रों के साथ आनंद पूर्वक समय बीतेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

वृश्चिक
लेन-देन के कार्यों में सावधान रहें। धन निवेश करते समय विशेष सावधानी बरतें। आज किसी को उधार न दें क्योंकि आज दिए हुए धन को वापस आने की संभावना कम है। परिजनों के साथ बिना कारण तनाव बढ़ सकता है। आकस्मिक धन खर्च की आशंका है।

धनु
आज आपको अपने प्रयास से कार्य में सफलता मिलेगी। व्यापार-व्यवसाय में उन्नति के अवसर दिखाई दे रहे हैं। गृहस्थ जीवन का संपूर्ण आनंद आप ले सकेंगे। मित्रों के साथ सुंदर स्थल पर प्रवास का आयोजन होगा। आय में वृद्धि के योग हैं। भोजन अच्छा मिल सकता है।

मकर
खर्च की अधिकता रहेगी और किसी न किसी कारण से अनावश्यक खर्च हो सकता है। व्यर्थ की यात्रा भी हो सकती है। आपकी वाणी से आज किसी के मन को ठेस पहुंच सकती है। कोर्ट-कचहरी से संबंधित कार्य सामने आ सकते हैं।

कुंभ
आज आपकी आमदनी बढ़ सकती है। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। नए कार्य की शुरुआत लाभदायक साबित होगी। यात्रा का योग है। लक्ष्मीदेवी की कृपा रहेगी। साझेदारी में लाभ होगा।

मीन
आज आपके सितारे अनुकूल हैं। लाभ होगा और सफलता प्राप्त होगी। कामकाज में आ रहीं बाधाएं दूर होंगी। धार्मिक और मांगलिक प्रसंगों में भाग लेंगे। व्यवसाय में प्रमोशन के योग हैं। परिवार के साथ मिष्टान्न भोजन का आनंद लेंगे।

Home / Shahdol / इन राशि वालों को रोजगार में सफलता मिलेगी, क्रोध पर नियंत्रण रखें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो