scriptसड़क किनारे कराह रही थी वृद्ध महिला, कलेक्टर ने रोका काफिला, खुद की कार में बैठाकर पहुंच गए अस्पताल | uniq Ias Swarochish somwanshi: Mp collector admitted the patient | Patrika News
शाहडोल

सड़क किनारे कराह रही थी वृद्ध महिला, कलेक्टर ने रोका काफिला, खुद की कार में बैठाकर पहुंच गए अस्पताल

वृद्ध महिला के मुंह से निकल रहा था छाग, कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे कलेक्टर

शाहडोलOct 22, 2019 / 10:41 pm

shubham singh

Ias Swarochish somvanshi

Ias Swarochish somvanshi

शहडोल। कुपोषित बच्चों के लिए खुद के चैंबर से एसी निकालकर डोनेट करने के चलते सुर्खियों में रहे उमरिया कलेक्टर ने एक बार फिर मानवता की मिसाल पेश की है। कलेक्टर ने सड़क किनारे कराह रही वृद्ध महिला की न सिर्फ स्थिति जानी, बल्कि इलाज के लिए खुद की कार से जिला अस्पताल लेकर भी पहुंच गए। दरअसल उमरिया कलेक्टर स्वरोचिष सोमवंशी मानपुर जनपद पंचायत के माला गांव में आयोजित आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में उन्हें एक बीमार महिला सड़क के किनारे कराहते हुए दिखी। कलेक्टर ने बिना देरी किए उस महिला को सह्दयता दिखाते हुए जिला चिकित्सालय पहुंचाया। हाल ही में कलेक्टर अस्पताल में भ्रमण के दौरान फरियाद पर मरीज को रक्तदान करने पहुंच गएथे।
श्वास रोग से पीडि़त है वृद्धा, मुह से निकल रहा था छाग
जिला चिकित्सालय में भर्ती करने के दौरान बताया कि महिला का नाम टीला बाई कोल है। वृद्ध महिला उमरिया के रमपुरी की रहने वाली है। उसे श्वास रोग की बीमारी थी और बीमारी के कारण अस्पताल जाते समय वह रास्ते में बेहोश हो गई थी और सड़क किनारे ही लेट गई थी। वृद्ध महिला के मुह से छाग निकलते हुए देख कलेक्टर स्वरोचिष ने गंभीरता दिखाई और जिला अस्पताल उमरिया पहुंच गए। कलेक्टर ने डॉक्टरों को बेहतर इलाज के निर्देश दिए। बाद में कार्यक्रम के लिए रवाना हुए।
uniq Ias Swarochish somwanshi: Mp collector admitted the patient
मैं कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहा था। रास्ते में एक वृद्ध महिला सड़क किनारे थी। बेहोश अवस्था में होने के साथ मुह से छाग निकल रहा था। कार्यक्रम के पहले वाहन से अस्पताल पहुंचाया और डॉक्टरों को बेहतर इलाज करने के निर्देश दिए।
स्वरोचिष सोमवंशी, कलेक्टर उमरिया

Home / Shahdol / सड़क किनारे कराह रही थी वृद्ध महिला, कलेक्टर ने रोका काफिला, खुद की कार में बैठाकर पहुंच गए अस्पताल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो