scriptगेहूं खरीदी : कलेक्टर ने किया केन्द्रो का निरीक्षण, सोसाइटी जैतपुर के जर्जर भवन को जेसीबी लगाकर हटवाया | Wheat purchase: Collector inspected the center, removed the dilapidate | Patrika News
शाहडोल

गेहूं खरीदी : कलेक्टर ने किया केन्द्रो का निरीक्षण, सोसाइटी जैतपुर के जर्जर भवन को जेसीबी लगाकर हटवाया

केन्द्रो में समुचित व्यवस्था और निर्माणाधीन चबूतरों को शीघ्र पूर्ण कराने के निर्देश

शाहडोलApr 12, 2021 / 12:26 pm

Ramashankar mishra

गेहूं खरीदी : कलेक्टर ने किया केन्द्रो का निरीक्षण, सोसाइटी जैतपुर के जर्जर भवन को जेसीबी लगाकर हटवाया

गेहूं खरीदी : कलेक्टर ने किया केन्द्रो का निरीक्षण, सोसाइटी जैतपुर के जर्जर भवन को जेसीबी लगाकर हटवाया

शहडोल. अनुभाग जैतपुर के भ्रमण के दौरान कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट डॉ सतेन्द्र सिंह ने आज सोसाइटी जैतपुर के सामने सोसाइटी की जर्जर भवन को जेसीबी लगाकर हटवाया तथा समिति प्रबंधक को निर्देशित किया कि सरपंच से मिलकर भूमि का समतलीकरण पास की झाडिय़ों को साफ सफाई कराकर एवं सुंदर बनाएं। कलेक्टर ने उपार्जन केंद्र रसमोहनी का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने निर्देशित किया कि मनरेगा का निर्माण शीघ्र पूर्ण कराया जाए जिससे गेहूं खरीदी में किसी प्रकार की कठिनाई का सामना न करना पड़े। इस अवसर पर एसडीएम जैतपुर धर्मेंद्र मिश्रा, सीईओ जनपद पंचायत बुढार मुद्रिका प्रसाद सिंह, जिला आपूर्ति नियंत्रक कमलेश टांडेकर, अधीक्षक भू-अभिलेख प्रदीप मोगरे एवं सहकारी बैंक के बीके तिवारी रहे।
निर्माणाधीन चबूतरे को शीघ्र पूर्ण कराएं
कलेक्टर डॉ सतेन्द्र सिंह ने गेहूं उपार्जन केंद्र गिरवा का अवलोकन किया। कलेक्टर ने खरीदी केंद्र में मनरेगा से बन रहे उपार्जन चबूतरे का निरीक्षण करते हुए उसे शीघ्र पूर्ण कराने के निर्देश वहां उपस्थित ग्राम पंचायत सचिव को दिए। कलेक्टर ने कहा कि खरीदी केंद्र में सभी मूलभूत सुविधाएं की जाए जिसमें किसानों के लिए पेयजल बैठने की व्यवस्था छायादार स्थान एवं कोविड-19 को देखते हुए सैनिटाइजर आदि की भी व्यवस्था की जाए। कलेक्टर ने कहा कि खरीदी केंद्र में मास्क का उपयोग एवं सोशल डिस्टेंसिंग अनिवार्य रूप से रखी जाए। जिन किसानों की फसल तैयार हो गई है उन्हें समिति स्तर से चिन्हाकित कर संदेश के माध्यम से सूचित करें जिससे किसान उपार्जन केंद्र आकर अपने फसल का विग्रह कर सकें।

Home / Shahdol / गेहूं खरीदी : कलेक्टर ने किया केन्द्रो का निरीक्षण, सोसाइटी जैतपुर के जर्जर भवन को जेसीबी लगाकर हटवाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो