scriptमोटरसाइकिल पेड़ से टकराई, एक की मौत | young boy killed in road accident | Patrika News
शाहडोल

मोटरसाइकिल पेड़ से टकराई, एक की मौत

मोड़ पर अनियंत्रित हो गई बाइक

शाहडोलJan 16, 2019 / 02:41 pm

shubham singh

young boy killed in road accident

young boy killed in road accident

मंडला। नारायणगंज थाना टिकरिया अंतर्गत ग्राम सिकोसी के पास मोटरसाइकिल सवार पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गए। घटना दोपहर के करीब 12 बजे की है। हादसे में घायल युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।
मोटरसाइकिल से साथी के साथ सिकोसी की ओर जा रहे थे

जानकारी के अनुसार मोटरसाइकिल से जयदीप निवासी कोबरी कला अपने साथी के साथ सिकोसी की ओर जा रहे थे। मोड़ में अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में युवकों को गंभीर चोट आई है। डायल हंड्रेड के माध्यम से पुलिस टीम से कैलाश उपाध्याय, मोनिका शर्मा, पायलट पवन साहू सहित घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नारायणगंज लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद जहां से जयदीप को मंडला रेफर कर दिया गया। जिसकी रास्ते में मृत्यु हो गई। पुलिस द्वारा मामला कायम कर जांच की जा रही है।

आए दिन हो रहे हादसे
जिले में तेज रफ्तार वाहनों के चलते आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। इसमें भारी वाहनों से लेकर बाइक चालक शामिल है। वाहनों की गति इतनी तेज रहती है कि सामने किसी वाहन या अन्य किसी व्यक्ति के आने पर चालक वाहन को नियंत्रित नहीं कर पाते हैं और दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं।
पुलिस बल वाहनों की गति को नियंत्रित करने के लिए कोई कदम नहीं उठाता है

शहर के प्रबुद्ध वर्ग के लोगों ने कहा कि पुलिस बल हेलमेट चेकिंग आदि के माध्यम से सड़क दुर्घटना रोकने के लिए कदम उठाता है लेकिन वाहनों की गति को नियंत्रित करने के लिए कोई कदम नहीं उठाता है। पुलिस जब तक वाहनों की गति को नियंत्रित करने के लिए कदम नहीं उठायेगी तब तक सड़क दुर्घटना को रोकना मुश्किल होगा। जिले में विगत दो माह में सड़क दुर्घटना में कई लोग असमय काल के गाल में समा चुके हैं तो कई लोग जीवन भर के लिए अपंग हो चुके हैं।

Home / Shahdol / मोटरसाइकिल पेड़ से टकराई, एक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो