scriptवरिष्ठ अधिकारी ने अपने अधीनस्थ को दी गंदी-गंदी गालियां, ऑडियो वायरल | Abusing Audio viral of DGM Electric Department in shahjahanpur | Patrika News
शाहजहांपुर

वरिष्ठ अधिकारी ने अपने अधीनस्थ को दी गंदी-गंदी गालियां, ऑडियो वायरल

इस ऑडियो के वायरल होने के बाद बिजली महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

शाहजहांपुरJan 17, 2018 / 09:28 pm

मुकेश कुमार

rishi agrawal

RISHI AGARWAL DGM

शाहजहांपुर। बिजली विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी का अपने अधीनस्थ को गाली देने का ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसमें शाहजहांपुर जिले के विद्युत अधीक्षण अभियंता फोन पर अपने अधीनस्थ सीनियर एसडीओ को गंदी-गंदी गाली देते सुनाई दे रहे हैं। ये ऑडियो वायरल होने के बाद विभागीय अधिकारियों में ह़ड़कंप मच हुआ है। वहीं आरोपी वरिष्ठ अधिकारी अब इस मामले को समझौता कर दबाने में जुटे हैं।

फोन पर दी गंदी गंदी गालियां
ऋषि अग्रवाल शाहजहांपुर-पीलीभीत जिले के विद्युत अधीक्षण अभियंता हैं। बिजली के बकाया की वसूली के लिए उन्होंने पुवायां और बंडा के डिवीजन अधिकारी प्रेम कुमार रावत को वसूली की जानकारी के लिए फोन किया। प्रेम कुमार की बातों अधीक्षण अभियंता संतुष्ट नहीं हुए। इसके बाद जो हुआ तो प्रेम कुमार के मुंह से एक शब्द नहीं निकला। अधीक्षण अभियंता ने प्रेम कुमार को गंदी गंदी गालियां दी और नौकरी निकलवाने की धमकी दी। प्रेम कुमार ने फोन पर हुई बातचीत को रिकॉर्ड कर लिया और ये ऑडियो वयरल हो गया।
बिजली विभाग में मचा हड़कंप
दरअसल, प्रदेश में नई सरकार आने के बाद अधीक्षण अभियंता ऋषि अग्रवाल पर बड़े बकायेदारों से बिजली की वसूली का दबाव बढ़ा तो वो अपने अधीनस्थों पर भड़ास निकालने लगे। इतना ही नहीं उन्होंने ऑफिस से निकल कर अपने अधिकारियों की जांच-पड़ताल करने के बजाय उन्हें फोन पर ही गाली देना शुरू कर दिया। इस ऑडियो के वायरल होने के बाद अब बिजली महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल ये ऑडियो वायरल होने के बाद अब अधीक्षण अभियंता ऋषि अग्रवाल पीड़ित प्रेम कुमार पर समझौता करने का दवाब बनाने में जुटे हैं।

पीड़ित पर समझौते का दबाव
पीड़ित डिवीजन अधिकारी प्रेम कुमार गौतम ने बताया कि डीजीएम ऋषि अग्रवाल लगातार उन पर दबाव बना रहे हैं। वो जिले में अभी लगभग पांच महीने पहले ही आए हैं, लेकिन इनका व्यवहार उनके प्रति शुरू से ही अच्छा नहीं रहा है। अनैतिक कार्य करने के लिए हमेशा दबाव बनाते हैं।

Home / Shahjahanpur / वरिष्ठ अधिकारी ने अपने अधीनस्थ को दी गंदी-गंदी गालियां, ऑडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो