scriptमोबाइल शोरूम का उद्घाटन करने आए अभिनेता राजपाल यादव का फैन पर फूटा गुस्सा, मोबाइल छीनकर दूर फेंका | Actor Rajpal Yadav got angry at fan, snatched mobile and threw away | Patrika News

मोबाइल शोरूम का उद्घाटन करने आए अभिनेता राजपाल यादव का फैन पर फूटा गुस्सा, मोबाइल छीनकर दूर फेंका

locationशाहजहांपुरPublished: Jan 24, 2020 01:23:57 pm

Submitted by:

suchita mishra

 
राजपाल के व्यवहार से खिन्न होकर वो शख्स शिकायत करने थाने पहुंचा, लेकिन वहां शिकायत दर्ज नहीं की गई।

Rajpal yadav

Rajpal yadav

शाहजहांपुर। शहर के इमली चौराहे पर एक मोबाइल शोरूम का उद्घाटन करने आए फिल्म अभिनेता राजपाल यादव का गुस्सा अपने एक फैन पर फूट पड़ा। प्रशंसकों से घिरे फिल्म अभिनेता के साथ सेल्फी लेने आए एक फैन का राजपाल यादव ने मोबाइल छीनकर दूर फेंक दिया। राजपाल के व्यवहार से खिन्न होकर वो शख्स शिकायत करने थाने पहुंचा, लेकिन वहां शिकायत दर्ज नहीं की गई।
यह भी पढ़ें

मेडिकल कॉलेज के छात्रावास में आग, पटना की रहने वाली डॉक्टर की मौत

ये है मामला
बीते बुधवार को इमली चौराहे पर एक मोबाइल शोरूम का दो बजे उद्घाटन होना था। उद्घाटन करने के लिए हास्य अभिनेता राजपाल यादव को बुलाया गया था। राजपाल के पहुंचने से पहले ही वहां उनके फैन्स पहुंच चुके थे। जैसे ही अभिनेता ने गाड़ी से उतरकर फीता काटकर शोरूम का उद्घाटन किया, उन्हें फैन्स ने सेल्फी लेने के लिए घेर लिया। अधिक भीड़ जमा होने के कारण इस बीच धक्का मुक्की भी हो गई। तभी तारीन टिकली निवासी आर्केस्ट्रा के वाद्य यंत्र कलाकार जीतू सक्सेना भी अपने चहेते अभिनेता के साथ सेल्फी लेने पहुंच गए। जीतू का आरोप है कि जैसे ही उन्होंने सेल्फी के लिए अपना फोन आगे किया, गुस्से से तमतमाए राजपाल यादव ने उनका मोबाइल छीनकर दूर सड़क पर फेंक दिया। इसके बाद राजपाल कार में बैठकर रवाना हो गए।
अभिनेता के इस व्यवहार से आहत जीतू ने राजपाल के खिलाफ थाने में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। इस मामले में इंस्पेक्टर सदर बाजार किरन पाल सिंह का कहना है कि थाने पर एक युवक मौखिक रूप से सूचना देने के लिए आया था, लेकिन अब तक कोई तहरीर नहीं दी है। उधर जीतू का कहना है कि वो जल्द ही अभिनेता के खिलाफ कार्रवाई कराने के लिए न्यायालय में प्रार्थना पत्र देगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो