scriptआसाराम दुष्कर्म केस: कृपाल सिंह हत्याकांड के मुख्य गवाह का बेटा हुआ लापता | asaram rape case latest updates in hindi | Patrika News
शाहजहांपुर

आसाराम दुष्कर्म केस: कृपाल सिंह हत्याकांड के मुख्य गवाह का बेटा हुआ लापता

आसाराम दुष्कर्म केस के मुख्य गवाह कृपाल सिंह की हत्या कर दी गई थी। अब उनकी हत्या के मुख्य गवाह का बेटा हुआ लापता।

शाहजहांपुरJun 13, 2018 / 06:32 pm

suchita mishra

Asaram

Asaram

शाहजहांपुर। जिले में आसाराम दुष्कर्म मामले में मुख्य गवाह की हत्या का मामला एक बार फिर से सुर्खियों में है। दरअसल आसाराम केस में मुख्य गवाह कृपाल सिंह की हत्या के केस के गवाह रामशंकर विश्वकर्मा का नाबलिग बेटा धीरज अचानक लापता हो गया। परिजनों ने बेटे की काफी तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। परिजन बेटे के अपहरण और उसके साथ अनहोनी की आशंका जता रहे हैं। अनहोनी के चलते परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले को गंभीरता से लेते हुए आनन फानन में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
ये है पूरा मामला
घटना थाना सदर बाजार के गदियाना मोहल्ले की है। यहां आसाराम प्रकरण में मुख्य गवाह कृपाल सिंह की हत्या के मामले में यहां के रहने वाले रामशंकर विश्वकर्मा मुख्य गवाह हैं। दो दिन पहले रामशंकर का 16 वर्षीय बेटा धीरज विश्वकर्मा घर के बाहर अचानक से गायब हो गया। देर रात तक जब बेटा घर नहीं पहुंचा तो उसकी तलाश शुरू की गई। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। उसके बाद अगले दिन मंगलवार को गायब बेटे के पिता ने थाना सदर बाजार में तहरीर दी जिसमें पिता ने बताया कि 10 जुलाई 2015 को आसाराम प्रकरण में गवाह रहे कृपाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना को अंजाम आसाराम के भक्तों ने दिया था।
रामशंकर का कहना है कि वे भी कृपाल सिंह की हत्या के मामले में मुख्य गवाह हैं। बीती सात जून को गवाही देने के लिए पेश हो चुके हैं। 28 जून को फिर से गवाही के लिए पेश होना है। इसी बीच उनका बेटा गायब हो गया। उनका मानना है कि बेटे का अपहरण किया गया है। राम शंकर का आरोप है कि उनके बेटे के साथ अनहोनी हो सकती है। फिलहाल आसाराम भले ही जेल में हों और कोर्ट ने उनको दोषी करार मानते हुये सजा सुना दी है, लेकिन यौन उत्पीड़न से जुड़े गवाहों को धमकी और उनपर हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं।
वहीं मामले को गंभीरता से लेते हुये तत्काल मुकदमा दर्ज कर लड़के की तलाश शुरू कर दी है। एसपी एस चिनप्पा ने क्राइम ब्रांच और सीओ को टीम गठित कर जल्द खुलासे के लिए लगाया है। इस मामले में वे खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

Home / Shahjahanpur / आसाराम दुष्कर्म केस: कृपाल सिंह हत्याकांड के मुख्य गवाह का बेटा हुआ लापता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो