scriptतीन दर्जन गांवों का रास्ता बंद होने के बाद किसानों के ऐलान से राजनीतिक दलों की नींद उड़ी | BKU agitation National highway construction border scheme latest news | Patrika News
शाहजहांपुर

तीन दर्जन गांवों का रास्ता बंद होने के बाद किसानों के ऐलान से राजनीतिक दलों की नींद उड़ी

ग्रामीणों ने ऐलान किया है कि सड़क नहीं बनेगी तो वोट भी नहीं देंगे।

शाहजहांपुरJan 15, 2019 / 11:06 am

suchita mishra

bku

bku

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में बॉर्डर स्कीम के तहत नेशनल हाईवे 630 ए बनाया जा रहा है। बंडा थाना क्षेत्र के किसानों का आरोप है कि नेशनल हाईवे के अधिशासी अभियंता (एक्सईएन) ने लगभग तीन दर्जन गांवों का रास्ता बंद कर दिया है। इसके बाद ग्रामीणों ने ऐलान किया है कि सड़क नहीं बनेगी तो वोट भी नहीं देंगे। लोकसभा चुनाव से पहले इस ऐलान से राजनीतिक दलों की नींद उड़ी हुई है। किसानों को मनाने का प्रयास किया जा रहा है।
अभियंता की अर्थी निकाली
रास्ता खुलवाने और पक्की सड़क निर्माण की मांग को लेकर भारतीय किसान यूनियन के लोग पिछले चार दिनों से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। मांग पूरी ना होने पर किसान यूनियन ने एक्सईएन की अर्थी निकाली और बाद में अर्थी की चिता जलाई। इस दौरान भारतीय किसान यूनियन ने जमकर नारेबाजी की और हंगामा काटा। उनकी मांग है कि अगर संपर्क मार्ग को नेशनल हाईवे 630 ए से नहीं जोड़ा गया तो वह उग्र प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होंगे। फिलहाल किसान यूनियन का धरना लगातार जारी है।

Home / Shahjahanpur / तीन दर्जन गांवों का रास्ता बंद होने के बाद किसानों के ऐलान से राजनीतिक दलों की नींद उड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो