शहर की सूरत संवारने शाहजहांपुर पहुंचीं माई क्लीन इंडिया की नेशनल ब्रांड एंबेसडर

शाहजहांपुर में लगभग 10 दिन तक रहकर वे शहर की खास जगहों पर पेंटिंग के जरिए सड़क के किनारे दीवारों को बेहतरीन कलाकृतियों के जरिए उन्हें खूबसूरत बनाएंगी।

By: suchita mishra

Updated: 03 Jan 2019, 05:23 PM IST

शाहजहांपुर। शहर को पेंटिंग के जरिये खूबसूरत बनाने के लिए माई क्लीन इंडिया की नेशनल ब्रांड एंबेसडर उदिता त्यागी शाहजहांपुर पहुंचीं। उदिता ने नगर निगम के लोगों से सिटी को साफ सुथरा रखने की अपील की है।

बता दें शाहजहांपुर के 17वें नगर निगम बनने के बाद शहर को खूबसूरत बनाने के लिए यहां के जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी द्वारा लगातार अभियान चलाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में माई क्लीन इंडिया की नेशनल ब्रांड एंबेसडर उदिता त्यागी भी इस मुहिम में शामिल होने के लिए यहां पहुंच चुकी है। उदिता त्यागी यहां लगभग 10 दिन तक रहेंगी और शहर के खास जगहों पर पेंटिंग के जरिए सड़क के किनारे दीवारों को बेहतरीन कलाकृतियों के जरिए उन्हें खूबसूरत बनाएंगी।

दीवारों को सजाने संवारने के लिए उनके साथ पेंटिंग के खास एक्सपर्ट की टीम भी आई है, जिन्होंने अपना काम शुरू कर दिया है। उदिता त्यागी का कहना है कि इससे पहले वह यूपी के गाजियाबाद में अपनी मुहिम चला चुकी हैं जिसके चलते आज गाजियाबाद की शक्ल सूरत बदल चुकी है। कुछ ऐसा ही करने के लिए वे शाहजहांपुर नगर निगम आई हैं। माई क्लीन इंडिया की नेशनल ब्रांड एंबेसडर उदिता त्यागी ने शहर के लोगों से अपील की है कि वे नगर निगम को नंबर वन बनाने के लिए शहर को साफ सुथरा रखने की उनकी मुहिम में शामिल हों। उनका कहना है कि स्वच्छता के लिए आम लोगों का सहयोग बेहद जरूरी है, तभी हम माई क्लीन इंडिया का सपना पूरा कर सकते हैं।

suchita mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned