scriptशहर की सूरत संवारने शाहजहांपुर पहुंचीं माई क्लीन इंडिया की नेशनल ब्रांड एंबेसडर | Brand Ambassador of My Clean India will beautify Shahjahanpur | Patrika News
शाहजहांपुर

शहर की सूरत संवारने शाहजहांपुर पहुंचीं माई क्लीन इंडिया की नेशनल ब्रांड एंबेसडर

शाहजहांपुर में लगभग 10 दिन तक रहकर वे शहर की खास जगहों पर पेंटिंग के जरिए सड़क के किनारे दीवारों को बेहतरीन कलाकृतियों के जरिए उन्हें खूबसूरत बनाएंगी।

शाहजहांपुरJan 03, 2019 / 05:23 pm

suchita mishra

udita tyagi

udita tyagi

शाहजहांपुर। शहर को पेंटिंग के जरिये खूबसूरत बनाने के लिए माई क्लीन इंडिया की नेशनल ब्रांड एंबेसडर उदिता त्यागी शाहजहांपुर पहुंचीं। उदिता ने नगर निगम के लोगों से सिटी को साफ सुथरा रखने की अपील की है।
बता दें शाहजहांपुर के 17वें नगर निगम बनने के बाद शहर को खूबसूरत बनाने के लिए यहां के जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी द्वारा लगातार अभियान चलाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में माई क्लीन इंडिया की नेशनल ब्रांड एंबेसडर उदिता त्यागी भी इस मुहिम में शामिल होने के लिए यहां पहुंच चुकी है। उदिता त्यागी यहां लगभग 10 दिन तक रहेंगी और शहर के खास जगहों पर पेंटिंग के जरिए सड़क के किनारे दीवारों को बेहतरीन कलाकृतियों के जरिए उन्हें खूबसूरत बनाएंगी।
दीवारों को सजाने संवारने के लिए उनके साथ पेंटिंग के खास एक्सपर्ट की टीम भी आई है, जिन्होंने अपना काम शुरू कर दिया है। उदिता त्यागी का कहना है कि इससे पहले वह यूपी के गाजियाबाद में अपनी मुहिम चला चुकी हैं जिसके चलते आज गाजियाबाद की शक्ल सूरत बदल चुकी है। कुछ ऐसा ही करने के लिए वे शाहजहांपुर नगर निगम आई हैं। माई क्लीन इंडिया की नेशनल ब्रांड एंबेसडर उदिता त्यागी ने शहर के लोगों से अपील की है कि वे नगर निगम को नंबर वन बनाने के लिए शहर को साफ सुथरा रखने की उनकी मुहिम में शामिल हों। उनका कहना है कि स्वच्छता के लिए आम लोगों का सहयोग बेहद जरूरी है, तभी हम माई क्लीन इंडिया का सपना पूरा कर सकते हैं।

Home / Shahjahanpur / शहर की सूरत संवारने शाहजहांपुर पहुंचीं माई क्लीन इंडिया की नेशनल ब्रांड एंबेसडर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो