scriptतंत्र-मंत्र के लिए छह साल के मासूम के साथ जो हुआ उसे जान आपकी रूह कांप जाएगी, नाखून खींचे और… | Child kidnapped and brutal murder For tantra Mantra UP crime news | Patrika News
शाहजहांपुर

तंत्र-मंत्र के लिए छह साल के मासूम के साथ जो हुआ उसे जान आपकी रूह कांप जाएगी, नाखून खींचे और…

परिवारीजन अनुज का आरोप है कि गांव के ही किसी व्यक्ति ने बच्चे की अपहरण के बाद तंत्र-मंत्र के चलते उसकी हत्या कर दी है।

शाहजहांपुरJan 23, 2019 / 08:58 pm

अमित शर्मा

शाहजहांपुर। छह साल के मासूम बच्चे का अपहरण करके उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। बच्चे के नाखून निकाले गए हैं, साथ ही उसके शरीर पर कई चोटों के निशान हैं। आशंका व्यक्त की जा रही है कि तंत्र-मंत्र के चलते बच्चे की हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस मामले के खुलसे में जुट गई है।
नदी किनारे मिली लाश

थाना सेहरामऊ दक्षिणी के बरगवां गांव के रहने वाले वाले हरिओम गुप्ता का 6 साल का बेटा मयंक कल सुबह लापता हो गया था। जिसके बाद से परिवार लगातार उसकी तलाश कर रहा था। बुधवार को उनके 6 साल के बेटे मयंक की लाश गांव के बाहर गर्रा नदी के किनारे मिली। बच्चे के शरीर पर कई जगह जख्मों के निशान थे। इसके अलावा उसके हाथों के नाखून भी निकाले जा चुके थे। इस बात की पूरी आशंका व्यक्त की जा रही है कि तंत्र-मंत्र के चलते ही पहले बच्चे का किडनैप किया गया। फिर बच्चे की निर्मम हत्या की गई है । बच्चे की लाश मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। हत्या की वजह की उत्सुकता के चलते भारी भीड़ भी इकट्ठा हो गई। परिवारीजन अनुज का आरोप है कि गांव के ही किसी व्यक्ति ने बच्चे की अपहरण के बाद तंत्र-मंत्र के चलते उसकी हत्या कर दी है।
खोजी कुत्ता कई घरों में गया

मासूम बच्चे की हत्या की सूचना मिलने पर मौके पर फिंगर प्रिंट्स, फॉरेंसिक की टीम और डॉग स्क्वायड टीम ने नदी के किनारे बारीकी से छानबीन की। इस दौरान टीम को कई अहम सबूत मिले। इसके बाद खोजी कुत्ता कई घरों में गया । इसी आधार पर पुलिस कई लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है जल्द ही पूरी घटना का खुलासा कर दिया।
तंत्र मंत्र की आशंका

पुलिस क्षेत्राधिकारी खनेड़ा बलदेव सिंह ने बताया कि मयंक की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। उसकी हत्या क्यों और किसने की है, इस बात पर पुलिस गहनता से जांच कर रही है। लेकिन इस बात के पुख्ता सबूत मिल रहे हैं कि तंत्र-मंत्र के चलते ही बच्चे की निर्मम हत्या की गई है । फिलहाल मासूम की हत्या के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। घटना की असल वजह आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही साफ हो पाएगी।

Home / Shahjahanpur / तंत्र-मंत्र के लिए छह साल के मासूम के साथ जो हुआ उसे जान आपकी रूह कांप जाएगी, नाखून खींचे और…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो