scriptchinmayananda case: हॉस्टल के कमरा नंबर 102 में कैद चिन्मयानन्द के खिलाफ सबूत | chinmayananda case: evidence against chinmayanand imprisoned in hostel | Patrika News
शाहजहांपुर

chinmayananda case: हॉस्टल के कमरा नंबर 102 में कैद चिन्मयानन्द के खिलाफ सबूत

छात्रा मीडिया के सामने आई और उसने पूर्व गृह राज्यमंत्री पर रेप और शारीरिक शोषण के आरोप लगाए

शाहजहांपुरSep 10, 2019 / 10:31 am

jitendra verma

chinmayananda case: हॉस्टल के कमरा नंबर 102 में कैद चिन्मयानन्द के खिलाफ सबूत

chinmayananda case: हॉस्टल के कमरा नंबर 102 में कैद चिन्मयानन्द के खिलाफ सबूत

शाहजहांपुर। पूर्व गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद के मामले में एसआईटी ने अपनी जांच तेज कर दी है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर एसआईटी मामले की जांच कर रही है। इस बीच स्वामी चिन्मयानंद के कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा मीडिया के सामने आई और उसने पूर्व गृह राज्यमंत्री पर रेप और शारीरिक शोषण के आरोप लगाए। छात्रा का दावा है कि उसके हॉस्टल के कमरे में स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ सारे सबूत सुरक्षित हैं। छात्रा की मां की मांग पर पुलिस ने हॉस्टल के कमरे को सीज किया था।
समय आने पर देंगे सबूत
मीडिया के सामने आने के बाद छात्रा ने कहा कि सही समय आने पर सारे सबूत दे दिए जाएंगे मेरे पास सारे सबूत सुरक्षित हैं। छात्रा का कहना है कि हॉस्टल के कमरे में सबूत है और हॉस्टल के कमरे को खुलवाया जाए। इसके साथ ही छात्रा ने कहा कि उसने अपने परिवार की सुरक्षा के लिए फेसबुक पर वीडियो वायरल किया था।
एफआईआर और गिरफ्तारी की मांग
छात्रा का ये भी कहना है कि उसे पुलिस से खतरा है इतना ही नहीं उसने कहा कि पुलिस रेप का मुकदमा दर्ज नहीं कर रही है और न ही स्वामी चिन्मयानन्द को गिरफ्तार कर रही है।

Home / Shahjahanpur / chinmayananda case: हॉस्टल के कमरा नंबर 102 में कैद चिन्मयानन्द के खिलाफ सबूत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो