scriptस्वामी चिन्मयानंद की हो सकती है गिरफ्तारी, बीमारी पर छात्रा ने उठाए सवाल | Chinmayananda may be arrested, student raised questions on disease | Patrika News
शाहजहांपुर

स्वामी चिन्मयानंद की हो सकती है गिरफ्तारी, बीमारी पर छात्रा ने उठाए सवाल

पीड़िता के 164 के तहत बयान भी दर्ज हो चुके है।

शाहजहांपुरSep 18, 2019 / 02:47 pm

jitendra verma

शाहजहाँपुर। एसआईटी जांच का सामना कर रहे पूर्व गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। चिन्मयानंद की बीमारी पर छात्रा ने सवाल उठाते हुए कहा कि स्वामी बीमारी का बहाना बना रहा है। छात्रा का कहना है कि उसके बयान के बाद चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लेना चाहिए था लेकिन अब पुलिस किस बात का इन्तजार कर रही है। वही स्वामी चिन्मयानंद की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ है और एक बार फिर उनकी तबियत बिगड़ गई। उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराने की तैयारी है।
छात्रा के 164 के हुए थे बयान
स्वामी चिन्मयानंद के कॉलेज की छात्रा ने उन पर रेप का आरोप लगाया है और पीड़िता के 164 के तहत बयान भी दर्ज हो चुके है। छात्रा के बयान के बाद स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी तय मानी जा रही थी। ऐसा इस लिए नहीं हुआ क्योकि स्वामी की तबीयत सोमवार शाम खराब हो गई।
बहाना बना रहे हैं स्वामी चिन्मयानंद
छात्रा का कहना है कि जेल जाने के डर से स्वामी चिन्मयानंद बीमारी का बहाना बना कर लेटे हुए है। छात्रा का कहना है कि जिस तरह से बच्चे को स्कूल नहीं जाना होता है तो वो बहाना करता है इसी तरह स्वामी बहाना बना रहे हैं। छात्रा का कहना है कि स्वामी पहले भी कई बार बहाना बना चुके हैं उन्हें जब कहि नहीं जाना होता था तो वो बीमारी का बहाना बना कर लेट जाते थे।

Home / Shahjahanpur / स्वामी चिन्मयानंद की हो सकती है गिरफ्तारी, बीमारी पर छात्रा ने उठाए सवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो