scriptशराब के नशे में बेटे ने मां को बनाया हवस का शिकार | drunken Son rape with his mother crime News in Hindi | Patrika News
शाहजहांपुर

शराब के नशे में बेटे ने मां को बनाया हवस का शिकार

शराब के नशे में एक बेटे ने अपनी ही मां के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।
 

शाहजहांपुरMay 20, 2018 / 03:55 pm

अमित शर्मा

rape victim

शराब के नशे में बेटे ने मां को बनाया हवस का शिकार

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शराबी युवक ने मां बेटे के पवित्र रिश्ते को ही तार तार कर दिया। शराब के नशे में एक बेटे ने अपनी ही मां के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। चीखपुकार सुनकर कमरे में पहुंचे पड़ोसी और छोटे बेटे ने दरिन्दे के चंगुल से छुटाया और शराबी भाई को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। उसके बाद पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने धारा 376 मेंं मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।
पड़ोसियों ने जमकर लगाई पिटाई

घटना थाना आरसी मिशन क्षेत्र की है। यहां बीती रात शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां रहने वाली 45 साल की महिला ने बताया कि वह घर में अकेली थी और घर में बर्तन साफ कर रही थी तभी उसका बेटा घर में आया और शराब के नशे मेंं अपनी ही मां को पकड़ लिया। उसके बाद कमरे मेंं ले जाकर जबरन मां के सारे कपड़े फाड़ दिये और उसके साथ दुष्‌कर्म किया। महिला के चीखने पर पड़ोसियों और उसके छोटे बेटे ने दरिंदे को पकड़ लिया और जम कर पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़ित मां के मुताबिक जब छोटे बेटे ने हमें बचाया तो शराबी बेटा धमकी देने लगा कि दो या तीन साल बाद छूटकर आऊंगा तब तुम सबको जान से मार दूंगा। सबके टुकड़े टुकड़े कर दूंगा। अपने लिए कफन खरीदकर रखना। फिलहाल पुलिस ने तहरीर के आधार पर धारा 376 में मुकदमा दर्ज कर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

वहीं सीओ सिटी सुमित शुक्ला का कहना है कि बीती रात मां ने अपने ही बेटे पर दुष्‌कर्म का आरोप लगाया था। तहरीर के आधार पर मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

Home / Shahjahanpur / शराब के नशे में बेटे ने मां को बनाया हवस का शिकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो