scriptजानिए जेल में कैसी बीती पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद की दिवाली | how the former Union Minister Chinmayananda spent Diwali in jail | Patrika News
शाहजहांपुर

जानिए जेल में कैसी बीती पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद की दिवाली

दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली छात्रा व उसके तीन अन्य साथियों की दीपावली भी जेल की चाहरदीवारी में हुई।

शाहजहांपुरOct 29, 2019 / 12:31 pm

suchita mishra

swami chinmayanand

स्वामी चिन्मयानंद

शाहजहांपुर। अपने की लॉ कॉलेज की छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में जेल में बंद पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद की दीपावली जेल में ही हुई। दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली छात्रा व उसके तीन अन्य साथियों की दीपावली भी जेल की चाहरदीवारी में हुई। छात्रा व उसके साथी चिन्मयानंद से पांच करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोप में जेल में बंद हैं। इस दौरान पांचों आरोपी अपनी अपनी बैरक में काफी उदास दिखे।
यह भी पढ़ें

गर्भ में बेटी का पता चलने पर विवाहिता का जबरन कराया गर्भपात, फिर मारपीट कर घर से निकाला…

चिन्मयानंद ने सुबह ध्यान व शाम को पूजा की
रविवार के दिन की शुरुआत चिन्मयानंद ने रोज की तरह ध्यान करके की। इसके बाद शाम को दीपावली का पूजन किया। पूजन के बाद बंदियों ने दीए जलाए। चिन्मयानंद बंदियों को दीया जलाते देखते रहे, लेकिन किसी से ज्यादा बात नहीं की। वहीं छात्रा भी अपनी बैरक में काफी गुमसुम थी। परिवार से दूर होने का गम उसके चेहरे पर साफ नजर आ रहा था। कुछ महिला बंदियों ने उससे बात करने कल कोशिश भी की, लेकिन फिर भी उसकी उदासी दूर नहीं हुई। वहीं लड़की के तीनों साथियों ने अपनी अपनी बैरक में जेल प्रशासन की ओर से उपलब्ध कराए गए दीये जलाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो