scriptफाइनेंस कंपनी के ऑफिस में निवेशकों ने किया जमकर हंगामा, तोड़फोड़ | Investors create ruckus at Finance Company Office | Patrika News
शाहजहांपुर

फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में निवेशकों ने किया जमकर हंगामा, तोड़फोड़

निवेशकों का आरोप है कि फाइनेंस कंपनी पर करोड़ों रुपए बकाया है, जिसका भुगतान नहीं किया गया।

शाहजहांपुरJan 15, 2018 / 07:56 pm

मुकेश कुमार

ruckus
शाहजहांपुर। एक फाइसेंस कंपनी के दफ्तरों में निवेशकों ने सोमवार को जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ की। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया। आरोप है कि एजेंट्स और निवेशकों का फाइनेंस कंपनी पर करोड़ों रुपए बकाया है, जिसका भुगतान नहीं हो पाया है। इस घटना को कवरेज करने गए मीडियाकर्मियों से भी कंपनी के कर्मचारियों ने बदसलूकी की।

ऑफिस में हंगामा और तोड़फोड़
घटना थाना सदर बाजार के कटिया टोला स्थित फाइनेंस कंपनी के मेन ऑफिस की है। जहां सोमवार को दर्जनों एजेंट और निवेशक कार्यालय अपना पैसा लेने पहुंचे, लेकिन कार्यालय पर तैनात कर्मचारियों ने एजेंट और निवेशकों को समझाने के बजाए उनसे बदसलूकी शुरू कर दी। जिससे गुस्साए एजेंट्स और निवेशकों ने कंपनी के ऑफिस हंगामा शुरू कर दिया और जमकर तोड़फोड़ की।
ये भी पढ़ें- रिटायर्ड फौजी ने 15 लोग बनाए बंधक, कर रहा फायरिंग, शहर में दहशत

भुगतान न करने का आरोप
एजेंट्स का कहना है कि उन्होंने पब्लिक का पैसा लेकर फाइनेंस कंपनी में जमा किया है। अब निवेशकों का पैसा उन्हें नहीं मिल रहा है। जिसके चलते निवेशक एजेंट को परेशान कर रही है। कई ऐसे निवेशक भी यहां मौजूद थे जिनके पैसा का भुगतान नहीं हो पा रहा है। फाइनेंस कंपनी द्वारा भुगतान न करने पर एक सहारा एजेंट ने दो महीने के बाद कार्यालय के सामने आत्महत्या करने धमकी दी है।

तमाम लोगों ने निवेश किया पैसा
बता दें कि शाहजहांपुर में बड़ी तादाद में निवेशकों ने इस फाइनेंस कंपनी में लगाया है। जिनमें ग्रामीण इलाकों के भी तमाम लोग शामिल हैं। इन ग्रामीणों ने सबसे पहले तो अपने एजेंट्स को पकड़ा और इसी के चलते आज बड़ी संख्या में ग्रामीण इलाकों मदनापुर, जलालबाद से सैकड़ों लोग शहाजहांपुर शहर के मुख्य कार्यालय आ धमके और अपने निवेश किए हुए पैसों की जानकारी ली। सही जानकारी न मिलने पर ग्रामीण उत्तेजित हो गए और जमकर हंगामा किया।

Home / Shahjahanpur / फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में निवेशकों ने किया जमकर हंगामा, तोड़फोड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो