scriptराम मंदिर को लेकर सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह का बड़ा बयान, मंदिर निर्माण में देरी के लिए सु्प्रीम कोर्ट को ठहराया जिम्मेदार, जानिए और क्या कहा… | Irrigation Minister allegation on Supreme court regarding Ram mandir | Patrika News
शाहजहांपुर

राम मंदिर को लेकर सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह का बड़ा बयान, मंदिर निर्माण में देरी के लिए सु्प्रीम कोर्ट को ठहराया जिम्मेदार, जानिए और क्या कहा…

सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह नहरों की सिल्ट सफाई सम्बन्धित कार्यों के स्थलीय निरीक्षण के लिए आज शाहजहांपुर पहुंचे थे।

शाहजहांपुरNov 16, 2018 / 04:16 pm

suchita mishra

ram mandir

ram mandir

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश सरकार के सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह नहरों की सिल्ट सफाई सम्बन्धित कार्यों के स्थलीय निरीक्षण के लिए आज शाहजहांपुर पहुंचे। इस बीच उन्होंने राम मंदिर पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने राम मंदिर निर्माण में हो रही देरी के लिए सुप्रीम कोर्ट को जिम्मेदार ठहराया है। सिंचाई मंत्री ने कहा कि आप, हम, सभी लोग और जज भी जानते हैं कि अयोध्या भगवान राम की जन्मभूमि है, पर सुप्रीम कोर्ट इस मामले में कोताही बरत रहा है। मेरी समझ में नहीं आता कि कोर्ट ऐसा कैसे कर सकता है?
मंत्री ने कहा कि मोदी जी ने पिछला चुनाव विकास के नाम पर लड़ा था। उसका नारा था ‘सबका साथ सबका विकास’। लेकिन जब हम राम का नाम लेते हैं तो आप लोग कहते हो कि राम के नाम पर वोट मांग रहे हो, और जब नाम नहीं लेते हैं तो आप लोग कहते हो राम को भूल गए। उन्होंने कहा कि जो सबमें रमण करते हैं वो राम हैं है वो राम हैं। राम मंदिर अयोध्या में ही बनेगा। बता दें कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के पहले राम मंदिर निर्माण का मुद्दा एक बार फिर से गर्मा गया है। आरएसएस के सा‍थ साथ साधु-संतों ने भी जल्‍द राम मंदिर निर्माण का आह्वान किया है। इसके अलावा विश्व हिंदू परिषद भी 25 नवंबर को अयोध्‍या में धर्मसभा का आयोजन कर इसे और हवा दे दी है। इसमें देशभर के साधु-संतों के साथ विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ता भी जुटने की तैयारी में हैं।
वहीं नहरों की सफाई में मिल रही अनियमितताओं की शिकायतों को लेकर मंत्री ने कहा कि अब ड्रोन कैमरे के जरिए नहरों की सिल्ट सफाई का जायजा लिया जाएगा। गैर जिम्मेदार अफसर और कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो