scriptजनसभा के दौरान डिप्टी सीएम का विपक्ष पर बड़ा हमला, बोले ’23 मई और सपा, बसपा, कांग्रेस गई’ जानिए और क्या-क्या कहा! | Loksabha election 2019 deputy chief minister attack SP BSP congress | Patrika News
शाहजहांपुर

जनसभा के दौरान डिप्टी सीएम का विपक्ष पर बड़ा हमला, बोले ’23 मई और सपा, बसपा, कांग्रेस गई’ जानिए और क्या-क्या कहा!

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा वोट खुलने पर अखिलेश यादव सैफई और राहुल गांधी इटली चले जाएंगे। सपा का मतलब समाप्त पार्टी और बसपा बिल्कुल समाप्त पार्टी बताया।

शाहजहांपुरApr 23, 2019 / 05:18 pm

suchita mishra

keshav prasad maurya

keshav prasad maurya

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मंगलवार को शाहजहांपुर पहुंचे। उन्होंने जलालाबाद काकोरी शहीद इंटर कॉलेज के मैदान पर जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने गठबंधन पर जमकर हमला बोला। साथ ही कांग्रेस पार्टी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा 23 मई सपा, बसपा, कांग्रेस गई। इस दौरान मंच पर कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना भी मौजूद रहे। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी अरुण सागर के लिए समर्थन मांगा।
गठबंधन पर तंज
गठबंधन पर हमला बोलते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अब समाजवादी पार्टी ‘समाप्त पार्टी’ है। बीएसपी ‘बिल्कुल समाप्त पार्टी’ हो गई है। वोट खुलने पर अखिलेश यादव सैफई जाएंगे और राहुल गांधी इटली जाएंगे। ये भी कहा गया कि पहले जब सपा और बसपा के 10-5 सांसद होते थे, तब वे कांग्रेस से सौदेबाजी करते थे कि उनकी जांच न करवाई जाए।
ये चुनाव 100 साल के लिए
डिप्टी सीएम ने कहा कि यह चुनाव 5 साल के लिए नहीं बल्कि अगले 100 साल के लिए हैं, जो देश की दशा और दिशा बदल देंगे। उन्होंने कहा कि 18 घंटे लगातार काम करने वाले प्रधानमंत्री पर विरोधी आरोप लगा रहे हैं। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस में अगर लोकतंत्र होता तो देश के पहले प्रधानमंत्री सरदार पटेल होते। उन्होंने कहा कि बीजेपी का चश्मा भेदभाव वाला नहीं है, सबका साथ सबका विकास वाला चश्मा है। डिप्टी सीएम बोले एक टाइम अंग्रेजों से लड़ाई लड़ी थी और अब मोदी जी देश को लूटने वालों से लड़ाई लड़ रहे हैं। अगर दोबारा मोदी की सरकार आई तो जो बेल पर हैं वह जेल में होंगे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Shahjahanpur / जनसभा के दौरान डिप्टी सीएम का विपक्ष पर बड़ा हमला, बोले ’23 मई और सपा, बसपा, कांग्रेस गई’ जानिए और क्या-क्या कहा!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो